ये दो शर्तें पड़ी भारी, नहीं तो Abhishek Bachchan की पत्नी होतीं करिश्मा कपूर!
Advertisement

ये दो शर्तें पड़ी भारी, नहीं तो Abhishek Bachchan की पत्नी होतीं करिश्मा कपूर!

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor Marriage:अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर करिश्मा और अभिषेक बच्चन  की सगाई हुई थी. ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि हजारों लाखों फैन्स को करिश्मा और अभिषेक की शादी का इंतजार था. 

ये दो शर्तें पड़ी भारी, नहीं तो Abhishek Bachchan की पत्नी होतीं करिश्मा कपूर!

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor Break Up: करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. करिश्मा को फिल्मों में जरूर सफलता मिली थी लेकिन पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस ने बहुत उतार-चढ़ाव देखे थे. जी हां, एक समय करिश्मा कपूर का रिश्ता बच्चन परिवार में तय हो गया था. अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर करिश्मा और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की सगाई हुई थी. ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि हजारों लाखों फैन्स को कपूर खानदान और बच्चन परिवार के एक होने यानी करिश्मा और अभिषेक की शादी का इंतजार था. हालांकि, यह इंतजार सिर्फ इंतजार ही बनकर रह गया था क्योंकि यह शादी कभी हो ही नहीं पाई थी. आखिर क्या थी वो वजह जिसके चलते करिश्मा और अभिषेक की शादी एन मौके पर टूट गई थी यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दो शर्तों ने बिगाड़ा पूरा खेल 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा और अभिषेक भी एक दूसरे को पसंद करते थे और इनकी शादी की तैयारियां लगभग पूरी भी हो चुकी थीं. हालांकि, दोनों घरवालों के बीच हुई कुछ बातचीत के बाद सारा मामला बिगड़ गया था. असल में करिश्मा की मां बबीता चाहती थीं कि बच्चन परिवार अपनी प्रॉपर्टी का एक हिस्सा अभिषेक बच्चन के नाम कर दे ताकि उनकी बेटी को भविष्य में कोई दिक्कत ना हो. हालांकि, बच्चन परिवार बबीता की मांग को मानने के लिए तैयार नहीं था. वहीं, अभिषेक की मां जया बच्चन ने भी शादी से पहले एक शर्त रख दी थी. शर्त ये थी कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगीं. कहते हैं ये बात करिश्मा को मंजूर नहीं थी. बहरहाल खबरों की मानें तो इन शर्तों के चलते हुआ ये कि करिश्मा और अभिषेक की शादी खटाई में पड़ गई. 

बिजनेसमैन संजय कपूर से की थी करिश्मा ने शादी  

आपको बता दें कि दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ करिश्मा ने साल 2003 में शादी की थी. हालांकि, शादी के बाद करिश्मा और संजय के बीच तनाव इस कदर बढ़ने लगा कि 2016 में तलाक लेकर ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. वहीं, अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी.

Trending news