धर्मेंद्र से शादी के बाद जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं Hema Malini, सास ने कह दी थी ऐसी बात!
Advertisement

धर्मेंद्र से शादी के बाद जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं Hema Malini, सास ने कह दी थी ऐसी बात!

Hema Malini Dharmendra Love Story: अपनी बायोग्राफी हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल में हेमा ने उस मौके को याद किया है जब वह शादी के बाद पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं और इसपर उनकी सास सतवंत कौर ने कैसे रियेक्ट किया था.

धर्मेंद्र से शादी के बाद जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं Hema Malini, सास ने कह दी थी ऐसी बात!

Hema Malini Dharmendra Marriage: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्ख़ियों में रही है. हेमा का नाम जितेंद्र, संजीव कुमार से जुड़ा लेकिन धर्मेंद्र उन्हें अपनी पत्नी बनाने में कामयाब हो गए. दोनों को अपने रिश्ते को मुकाम तक पहुंचाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन आखिरकार 1980 में दोनों की शादी हो गई. हेमा धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी पत्नी बनी और इनका रिश्ता आज भी पूरे प्यार और गर्मजोशी से आज भी कायम है. शादी के बाद हेमा ने दो बेटियों को जन्म दिया जिनके नाम ईशा और अहाना हैं.

fallback

हेमा ने सुनाया सास से जुड़ा किस्सा

अपनी बायोग्राफी हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल में हेमा ने उस मौके को याद किया है जब वह शादी के बाद पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं और इसपर उनकी सास सतवंत कौर ने कैसे रियेक्ट किया था. हेमा ने बताया था-धरमजी की मां सतवंत कौर बहुत ही मिलनसार और दयालु किस्म की महिला थीं. जब उन्होंने पता चला था कि मैं पहली बार कंसीव कर चुकी हूं तो वो मुझसे मिलने के लिए जुहू के एक डबिंग स्टूडियो में आ गई थीं जहां मैं काम कर रही थीं. उन्होंने घर में इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी. मैंने उनके पैर छुए, फिर उन्होंने मुझे गले लगा लिया और कहा-बेटा खुश रहो हमेशा. मैं भी इस बात से खुश थी कि वो मुझसे खुश हैं.

fallback

ससुर जी के साथ भी थी बेहतरीन बॉन्डिंग

बता दें कि फिर हेमा ने पहली बेटी ईशा को जन्म दिया था जो कि पूरे परिवार की लाडली हैं. सास के अलावा किताब में हेमा ने अपने ससुर केवाल किशन सिंह देओल का जिक्र भी किया है और बताया है कि ससुरजी के साथ भी हेमा की अच्छी बॉन्डिंग थी. वो हेमा को उनके पिता और भाई से मिलवाने के लिए उनके मायके ले जया करते थे. 

 

Trending news