दिव्या भारती की खूबसूरती पर फिदा थे Govinda, दूसरी शादी करने को भी थे तैयार!
Advertisement

दिव्या भारती की खूबसूरती पर फिदा थे Govinda, दूसरी शादी करने को भी थे तैयार!

Govinda Divya Bharti Movies: सुनीता से शादी होने से पहले गोविंदा का नाम ना सिर्फ नीलम बल्कि दिव्या भारती के साथ भी जोड़ा जाता था. उन्होंने एक इंटरव्यू में दिव्या की जमकर तारीफ की थी. 

दिव्या भारती की खूबसूरती पर फिदा थे Govinda, दूसरी शादी करने को भी थे तैयार!

Govinda Divya Bharti Bonding: 90 के दशक के चर्चित एक्टर गोविंदा (Govinda) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते थे. गोविंदा का नाम अपने समय की कई चर्चित एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था जिनमें नीलम (Neelam), रानी मुखर्जी (Rani Mukharji), जूही चावला (Juhi Chawla) और दिव्या भारती (Divya Bharti) के नाम शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो सुनीता से शादी होने से पहले गोविंदा का नाम ना सिर्फ नीलम बल्कि दिव्या भारती के साथ भी जोड़ा जाता था. यही नहीं, एक इंटरव्यू में गोविंदा ने दिव्या भारती को लेकर खुलकर अपने दिल की बात भी कही थी. 

दिव्या की खूबसूरती के दीवाने थे गोविंदा 

गोविंदा ने कहा था कि मैं किस्मत को बहुत मानता हूं और मेरा ऐसा विश्वास है कि लाइफ में जब जो होना है वो होकर रहेगा. एक्टर ने आगे कहा था कि, ‘हां, मैं जूही को बहुत पसंद करता हूं, दिव्या भारती को भी. दिव्या बेहद आकर्षक लड़की हैं. किसी भी आदमी के लिए उनकी खूबसूरती को रेजिस्ट करना बेहद मुश्किल होगा.मैं जानता हूं कि सुनीता इस बात से बहुत नाराज हो सकती हैं. लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि मैं अभी भी दिव्या की खूबसूरती का कायल हूं और उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाता हूं’.

जब गोविंदा ने कहा था-मेरी कुंडली में दो शादियों के योग हैं 

स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि, ‘कल किसने देखा है, हो सकता है मैं कल किसी और से प्यार करने लगूं और जिससे प्यार करूं उससे शादी भी कर लूं. हालांकि, सुनीता को इसके लिए तैयार रहना होगा तभी मैं इसे लेकर फ्री फील करूंगा. वैसे भी मेरी कुंडली में दूसरी शादी का योग है’. आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता की शादी साल 1987 में हुई थी और इनके दो बच्चे हैं बेटा यशवर्धन और बेटी का नाम टीना है.

Trending news