जब 15 साल की लड़की को डेट करने पर छूट गए Govinda के पसीने, कहा था-आप तो बहुत छोटी हो!
Advertisement

जब 15 साल की लड़की को डेट करने पर छूट गए Govinda के पसीने, कहा था-आप तो बहुत छोटी हो!

Govinda Sunita Marriage:11 मार्च, 1987 को गोविंदा और सुनीता की शादी हो गई थी तब सुनीता की उम्र 18 साल थी. सुनीता ने बताया कि उन्हें गोविंदा को इम्प्रेस करने में तकरीबन एक साल का वक्त लगा.

जब 15 साल की लड़की को डेट करने पर छूट गए Govinda के पसीने, कहा था-आप तो बहुत छोटी हो!

Govinda Sunita Love Story: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और खुद उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. गोविंदा ने सुनीता से शादी की थी और ये शादी उन्होंने उनकी मां के कहने पर की थी.एक इंटरव्यू में गोविंदा ने सुनीता के साथ अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया है. सुनीता ने भी इस इंटरव्यू में कई राज खोले हैं. सुनीता ने बताया कि उन्हें गोविंदा को इम्प्रेस करने में तकरीबन एक साल का वक्त लगा. एक साल की कोशिश के बाद वो गोविंदा के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं. तब सुनीता की उम्र 15 साल तो गोविंदा 21 साल के थे.

सुनीता ने किया था प्रपोज

गोविंदा ने कहा, ये (सुनीता) इतनी ज्यादा छोटी और मॉडर्न थी कि मैं तो डर रहा था कि आज की तरह इस एज में लोग प्यार करने लगेंगे तो मुझे बच्ची का शोषण करने वाला न मान लिया जाए. वो केवल 15 साल की थी और मैं 21 साल का था तो बहुत छोटे थे हम लोग. मैंने सुनीता से कहा  आप बहुत छोटी हो, पता है कि क्या कह रही हो? सुनीता ने कहा-हाँ मुझे सब पता है कि और मैं चाह रही हूं कि…आई लव यू.गोविंदा बोले-ये सुनकर मुझे लगा कि ये बहुत छोटी है यार और य क्या कह रही है? बता दें कि इसके बाद 11 मार्च, 1987 को गोविंदा और सुनीता की शादी हो गई थी तब सुनीता की उम्र 18 साल थी.

ऐसे हुआ इजहार-ए-इश्क

गोविंदा ने बताया कि इसके बाद वो और सुनीता फिल्म मुहूर्त, शादियों और फंक्शन में साथ-साथ डांस करने लगे. उन्होंने सुनीता का हाथ पहली बार टच करने की कहानी भी बताई. गोविंदा बोले-हम कार में थे, गाड़ी चल रही थी और इनका हाथ मेरे हाथ पे टच हो गया. फिर मुझे महसूस हुआ कि ये हाथ हटा ही नहीं रही है, फिर इसने पकड़ लिया हाथ, मैंने सोचा अब क्या करूँ? इसका हाथ छुड़ाता तो अजीब लगता, मैंने सोचा पंजाबी आदमी हूं, हाथ पकड़ लिया है तो चलो पकड़ ही लेते हैं. इस तरह हमने पहली बार एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया था.

Trending news