Bollywood Stories: जब गुस्से में Dharmendra ने पकड़ा इस सुपरस्टार का कॉलर, फिर Meena Kumari ने उठाया बड़ा कदम और...
Advertisement
trendingNow11705168

Bollywood Stories: जब गुस्से में Dharmendra ने पकड़ा इस सुपरस्टार का कॉलर, फिर Meena Kumari ने उठाया बड़ा कदम और...

Dharmendra and Raaj Kumar: बॉलीवुड दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने एक बार गुस्से में फिल्म सेट पर एक सुपरस्टार का कॉलर पकड़ लिया था. तब मामले को शांत कराने के लिए मीना कुमारी ने कदम उठाया था. 

धर्मेंद्र और राज कुमार

Dharmendra and Raaj Kumar Fight: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र एक जमाने में दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने गुस्सैल रवैये को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे. आज हम भी धर्मेंद्र और उनके गुस्से से जुड़े ऐसे ही एक किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं. जहां धर्मेंद्र ने गुस्से में एक सुपरस्टार का कॉलर पकड़ लिया था. जी हां...फिल्म 'काजल' की शूटिंग के दौरान राज कुमार ने धर्मेंद्र को कुछ कड़वी बातें कह दी थीं. जिसके बाद धर्मेंद्र का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सुपरस्टार का गिरेबान पकड़ लिया था. 

राज कुमार ने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो राज कुमार भी अपने तुनक मिजाज के लिए इंडस्ट्री में मशहूर थे. वहीं जब राज कुमार और धर्मेंद्र दोनों ही काजल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तब राज कुमार ने धर्मेंद्र का मजाक उड़ाया था. कहा जाता है कि जब राज कुमार ने पहली बार धर्मेंद्र को सेट पर देखा तो वह हंसने लग गए थे क्योंकि उन्हें धर्मेंद्र हीरो कम पलवान ज्यादा लग रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार ने डायरेक्टर से मजाकिया अंदाज में कहा था, कि एक पहलवान को फिल्म में क्यों ले लिया. उन्हें एक्टर चाहिए या पहलवान? तब धर्मेंद्र ने राज कुमार की यह बातें सुन ली थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार यहीं नहीं रुके उन्होंने फिर धर्मेंद्र को छेड़ा और बंदर कहकर खूब हंसे. बस यहीं धर्मेंद्र ने अपना आपा खो दिया और राज कुमार का कॉलर पकड़ लिया. कहा जाता है कि धर्मेंद्र का गुस्सा देख राज कुमार हैरान रह गए थे, तब सेट पर मौजूद लोगों ने दोनों के बीच में आकर बचाव किया. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी....

धर्मेंद्र और राज कुमार की आपसी खुन्नस से फिल्म पर असर पड़ सकता था तब एक्ट्रेस मीना कुमारी ने दोनों का मेल कराने की ठानी. कहा जाता है कि मीना कुमारी ने तब धर्मेंद्र को समझाया और राज कुमार से माफी मांगने के लिए कहा. धर्मेंद्र ने भी बात को समझा और राज कुमार से माफी मांगी और यह मामला ठंडा हो गया. 

जरूर पढ़ें-

Uorfi Javed: क्या? पेड़ की छाल से उर्फी जावेद ने बनाया टॉप, लुक देख पीट लिया लोगों ने माथा!
Salman Khan के फैंस के लिए गुडन्यूज! 'भाईजान' मुंबई में बनाएंगे 19 मंजिला लग्जरी होटल, मिलेंगी ये सुविधाएं

Trending news