CID वाले ‘दया’ ने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, बताया एक्सपीरियंस; बोले- ‘गलती से सिर पर कुछ लग जाए तो...’
topStories1hindi1467653

CID वाले ‘दया’ ने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, बताया एक्सपीरियंस; बोले- ‘गलती से सिर पर कुछ लग जाए तो...’

CID Daya Hair Transplant Experience: टीवी के फेमस शो सीआईडी के दया को तो आप जानते ही हैं. इन्हें इनके असली नाम से कम और इनके किरदार के नाम से ज्यादा जाना जाता है. दयानंद शेट्टी ने हाल ही में हेयर ट्रांसप्लांट कराया है जिसके बाद अब उन्होंने अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. 

CID वाले ‘दया’ ने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, बताया एक्सपीरियंस; बोले- ‘गलती से सिर पर कुछ लग जाए तो...’

Dayanand Shetty News: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक दया के नाम से फेमस सीआईडी के इंस्पेक्टर इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. दयानंद शेट्टी अपने सिर पर कम हो चुके बालों से काफी टेंशन में थे किसी भी एक्टर के सिर पर बाल ना रहे तो ये वाकई चिंता की बात तो है ही क्योंकि उनके लिए लुक ही सबसे महत्वपूर्ण बात है. और बाल आपके स्टाइल में चार चांद लगाने का काम करते हैं. लिहाजा अब उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करा लिया है और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है.   

दया ने शेयर किया अपना अनुभव
टीवी पर दया के नाम से फेमस दयानंद शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वैसे लोग बताते हैं इस प्रक्रिया में काफी दर्द होता है और सूजन भी आती है लेकिन उनके सिर में बिल्कुल भी सूजन नहीं आई. हालांकि आंखों के पास तीसरे और चौथे दिन स्वेलिंग आई थी.  वहीं दर्द हुआ लेकिन 20-21 दिनों में वो काफी कम हो चुका है. हालांकि जहां पर हेयर ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया की गई है वहां अभी भी दर्द है और गलती से वहां पर कुछ लग जाए तो जोरों का दर्द होने लगता है. वहीं उन्होंने आग के एक्सपीरियंस शेयर करने का वादा भी फैंस से किया.

सिंघम रिटर्न्स में भी आए थे नजर
टीवी पर सीआईडी में इंस्पेक्टर दया के रोल में उन्हें बहुत ही पसंद किया गया. देखते ही देखते उनका ये किरदार आइकॉनिक बन गया और ये उनकी पॉपुलैरिटी का ही कमाल था कि उन्हें फिल्मों में भी काम मिलने लगा. वो अजय देवगन के साथ सिंघम रिटर्न्स में नजर आए थे और इस फिल्म में भी उनके चाहनेवालों ने उन्हें खूब प्यार दिया. इन सबके अलावा वो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए थे लेकिन वो विनर बनने से चूक गए.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं  

Trending news