एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में बर्बाद हुई ये एक्ट्रेस, मिला धोखा और तबाह हुई जिंदगी
Advertisement

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में बर्बाद हुई ये एक्ट्रेस, मिला धोखा और तबाह हुई जिंदगी

Shashikala Life Facts: शशिकला की पर्सनल लाइफ भी कम कंट्रोवर्शियल नहीं थी. कहते हैं कि शादीशुदा होते हुए भी उन्हें एक शख्स से प्यार हो गया था और उसके साथ वे विदेश चली गईं थीं. उनके इस कदम की काफी आलोचना हुई थी. 

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में बर्बाद हुई ये एक्ट्रेस, मिला धोखा और तबाह हुई जिंदगी

Shashikala Tragic Life: बात आज अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस रहीं शशिकला (Shashikala) की जिन्हें फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए नेगेटिव रोल्स के लिए आज भी याद रखा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकला का जन्म एक बेहद अमीर परिवार में हुआ था. एक्ट्रेस के पिता एक बड़े बिजनेसमैन थे, हालांकि उनके साथ बिजनेस में एक बड़ा धोखा हुआ था. जिसके चलते वे अपना सबकुछ लुटा बैठे थे और पूरा परिवारी सड़क पर आ गया था. जिसके बाद, परिवार समेत शशिकला मुंबई आ गईं थीं. कहते हैं यहीं से शशिकला और उनके पूरे परिवार का स्ट्रगल शुरू हुआ था. कैसा था शशिकला का स्ट्रगल और लाइफ से जुड़ी बड़ी कंट्रोवर्सी, यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

 लोगों के घरों में झाडू-पोंछा करतीं थीं शशिकला 

शशिकला अपने परिवार के साथ मुंबई जरूर आ गईं थीं लेकिन यहीं से उनका संघर्ष शुरू हुआ था. परिवार चलाने की खातिर शशिकला ने लोगों के घरों में झाडू-पोंछा तक किया था. हालांकि, एक बात जो शशिकला के साथ अच्छी थी वो ये कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और मुंबई में उन्होंने यही शौक एक नाटक मंडली के साथ जारी रखा जहां वे लगातार नाटक में हिस्सा लेती रहती थीं. 

fallback

कैसे बदली किस्मत 

शशिकला को फिल्मों में लाने वाली नूरजहां थीं जो कि अपन समय की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. नूरजहां ने शशिकला को अपने पति की फिल्म ‘जीनत’ में एक कव्वाली सीन दिलवाया था. कहते हैं इसके बाद शशिकला ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और करियर में आगे ही बढ़ती गईं. 

कंट्रोवर्शियल रही है पर्सनल लाइफ 

शशिकला की पर्सनल लाइफ भी कम कंट्रोवर्शियल नहीं थी. कहते हैं कि शादीशुदा और बच्चे की मां होते हुए भी उन्हें एक शख्स से प्यार हो गया था और उसके साथ वे विदेश चली गईं थीं. हालांकि, उन्हें इस शख्स ने धोखा दिया जिसके बाद वे भारत वापस लौट आईं और लंबे समय तक मदर टैरेसा के साथ जुड़ी रहीं थीं. शशिकला की फैमिली लाइफ बर्बाद हो गई थी और वो लंबे समय तक डिप्रेशन में भी रहीं. बताते चलें कि 2021 में शशिकला का एक लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था.

Trending news