Bigg Boss 16: चुप रहकर खेल रहे बड़ा खेल, सबको पीछे छोड़ Ankit Gupta बने ‘राजा’, देखन में छोटे लगत घाव करैं गंभीर
topStories1hindi1472151

Bigg Boss 16: चुप रहकर खेल रहे बड़ा खेल, सबको पीछे छोड़ Ankit Gupta बने ‘राजा’, देखन में छोटे लगत घाव करैं गंभीर

Bigg Boss 16 Updates: वो कहावत है ना- देखन में छोटे लगत घाव करैं गंभीर. बिग बॉस 16 में नजर आ रहे अंकित गुप्ता पर ये बात पूरी तरह सही साबित होती है. जब से घर में आए हैं बमुश्किल ही 50 लाइनें आज तक बोली होंगी लेकिन देखिए चुप-चुप रहकर बन बैठे हैं घर के कैप्टन. 

Bigg Boss 16: चुप रहकर खेल रहे बड़ा खेल, सबको पीछे छोड़ Ankit Gupta बने ‘राजा’, देखन में छोटे लगत घाव करैं गंभीर

Bigg Boss Today Episode: बिग बॉस 16 के नए कैप्टन का ऐलान हो चुका है और वो कोई और नहीं बल्कि अंकित गुप्ता हैं. जी हां...सही सुना आपने. वही अंकित गुप्ता जो खेल में ना के बराबर ही दिख रहे हैं जो ना तो टास्क में ज्यादा इन्वॉल्व नजर आते हैं और ना ही घर की लड़ाई में दिलचस्पी रखते हैं. पहले हफ्ते से घर के एक कोने को पकड़कर ऐसे बैठ गए हैं मानो किसी को दिख ही नहीं रहे. चूंकि दिख नहीं रहे तो चुपचाप खेल में आगे बढ़ते जा रहे हैं और देखिए ना अब बन बैठे हैं घर के राजा.

घर के नए कैप्टन बने अंकित
सोमवार को घर में कैप्टेंसी को लेकर टास्क हुआ जिसमें एक-एक कर सभी बाहर हो गए लेकिन कोई बचा तो वो थे अंकित गुप्ता जिन्हें आखिरकार घर का नया राजा चुन लिया गया. जिसके बाद अंकित को घर के लोगों को कमरों के अनुसार चुनना था. लिहाजा अंकित ने दोस्ती को तरजीह दी और अपने खास लोगों को खास सहूलियत देकर कैप्टेंसी का फुल मजा लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना ने दिलवाया प्रियंका को गुस्सा
वहीं अर्चना का काम है आग में घी डालने का लिहाजा वो कुछ ऐसा कह जाती हैं जिससे लड़ाई शुरू हो जाती है. सोमवार को उन्होंने ऐसा ही किया. सौंदर्या और अंकित साथ बैठकर बात कर रहे थे तभी प्रियंका वहां जाने लगती है. इसी दौरान अर्चना प्रियंका को कहती हैं कि तुम वहां मत जाओ क्योंकि वो तुम्हारे सामने बात नहीं करेंगे जिसके बाद प्रियंका काफी गुस्सा हो जाती हैं और सीधे जा पहुंचती हैं अंकित और सौदर्या के पास.

टीना और शालिन में फिर हुआ झगड़ा
लगता है सौंदर्या के साथ शालिन की नजदीकियां टीना को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही हैं. तभी तो जब-जब शालिन और सौंदर्या बात करते हैं तो टीना का पारा हाई हो जाता है और वो कुछ ना कुछ कमेंट शालिन पर कर ही देती है. इसी वजह को लेकर सोमवार को भी दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

  

Trending news