क्या Divya Bharti की सक्सेस से जल गई थीं आयेशा जुल्का, कैटफाइट पर खुद कही थी ऐसी बात!
Advertisement

क्या Divya Bharti की सक्सेस से जल गई थीं आयेशा जुल्का, कैटफाइट पर खुद कही थी ऐसी बात!

Ayesha Jhulka Divya Bharti Cat Fight: आयेशा ने 90 के दशक के अन्य दो टॉप एक्ट्रेसेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) और दिव्या भारती (Divya Bharti) के साथ अपनी कैट फाइट पर बात की थी.

क्या Divya Bharti की सक्सेस से जल गई थीं आयेशा जुल्का, कैटफाइट पर खुद कही थी ऐसी बात!

Ayesha Jhulka Cat Fight: 90 के दशक में आयेशा जुल्का (Ayesha Jhulka) का बॉलीवुड में बोलबाला था. उन्होंने जो जीता वही सिकंदर (Jo Jeeta Wohi Sikandar), खिलाड़ी (Khiladi), दलाल, मासूम और चाची 420 जैसी फिल्मों में काम कर काफी सफलता पाई. हालांकि, अच्छे खासे करियर के बावजूद आयेशा अचानक बॉलीवुड से गायब हो गईं और उनका करियर उस मुकाम पर नहीं पहुंचा जितनी उम्मीद की जा रही थी. वैसे, आयेशा के करियर की बात करें तो उन्होंने कुछ मल्टीस्टारर फिल्मों में भी काम किया था जिसमें आयेशा के साथ अन्य एक्ट्रेसेस ने भी काम किया था. जब एक प्रोजेक्ट में दो या उससे ज्यादा एक्ट्रेसेस काम करें तो कैट फाइट की खबरें आना सामान्य बात है.

fallback

आयेशा बोलीं-जलन होना स्वाभाविक है

ऐसे में आयेशा ने भी 90 के दशक के अन्य दो टॉप एक्ट्रेसेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) और दिव्या भारती (Divya Bharti) के साथ अपनी कैट फाइट पर बात की थी. उन्होंने कहा था, अगर किसी मल्टीस्टारर फिल्म में मैं ममता कुलकर्णी या दिव्या भारती या अन्य किसी एक्ट्रेस के साथ काम करती तो हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी होती. बेशक, थोड़ा बहुत तो इधर-उधर होता है. मेरे ख्याल से हम यंग थे और हमारी भी इनसिक्योरिटी हैं. जलन होना भी स्वाभाविक है. अब ये देखना अलग बात है कि क्या जलन दुश्मनी में बदल जाती है. मुझे लगता है कि इस तरह की बातें कई बार अच्छी भी साबित होती हैं यानी हेल्दी कॉम्पटीशन में को बुराई नहीं है.

fallback

दिव्या भारती से कैट फाइट का किया जिक्र 

आयेशा ने ये भी कहा कि कई बार जब वो किसी दूसरी एक्ट्रेस की ड्रेस के बारे में भी किसी से बात कर लेती थीं तो वो खबर बन जाती थी और उसका तिल का ताड़ बना दिया जाता था. आयेशा का कहना है कि उनके और दिव्या भारती के बीच कैटफाइट की खबरें भी ऐसे ही उड़ाई गई थीं. आयेशा ने कहा था, हमारी कैट फाइट हुई भी थी, इससे मैं इंकार नहीं करती हूं लेकिन बाद में सबकुछ ठीक था. ये कैट फाइट और जलन मायने नहीं रखती है. इससे आप वीक ही होते हैं. बता दें कि दिव्या भारती उस दौर की तेजी से उभरती एक्ट्रेस थीं लेकिन उनकी मात्र 19 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई थी. 

Trending news