उन्हें लगता था कि मैं उनके पैरों में पड़ी रहूंगी, जब Rajesh Khanna के बारे में बोली थी ये एक्ट्रेस
Advertisement

उन्हें लगता था कि मैं उनके पैरों में पड़ी रहूंगी, जब Rajesh Khanna के बारे में बोली थी ये एक्ट्रेस

Rajesh Khanna Anju Mahendru Break Up: फिल्म आराधना से 1969 में राजेश खन्ना को सही मायनों में कामयाबी मिली थी और यही वो समय था जब उनका नाम एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) के साथ जुड़ने लगा था.

उन्हें लगता था कि मैं उनके पैरों में पड़ी रहूंगी, जब Rajesh Khanna के बारे में बोली थी ये एक्ट्रेस

Rajesh Khanna Anju Mahendru Affair: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे.अपने बेहतरीन लुक्स और मनमोहक स्माइल से उन्होंने पहले एक टैलेंट हंट जीता और फिर बॉलीवुड में जगह बनाई.लगातार हिट फिल्में देने के बाद राजेश खन्ना ने सुपर स्टारडम एंजॉय किया. फैन्स के बीच इनकी दीवानगी का आलम तो आप जानते ही होंगे. कभी लड़कियां अपनी मांग में इनके नाम का सिंदूर लगाए घूमा करती थीं तो कभी उन्हें भगवान समझकर उनकी पूजा करती थीं. फिल्म आराधना से 1969 में राजेश खन्ना को सही मायनों में कामयाबी मिली थी और यही वो समय था जब उनका नाम एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) के साथ जुड़ने लगा था.

इनके अफेयर की खबरें गॉसिप गलियारों में छाई हुई थीं लेकिन राजेश खन्ना अंजू को लेकर काफी पजेसिव थे और उन्हें अपने काबू में रखते थे जिसके कारण ये रिश्ता टिक नहीं पाया और दोनों का ब्रेक अप हो गया. एक इंटरव्यू में अंजू ने राजेश खन्ना के लिए कहा था, वो चाहते थे कि मैं उनके पैरों में ऐसे गिरुं जैसे उनकी बाकी फीमेल फैन्स गिरती हैं. मैं उनसे प्यार करती थी लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती थी. मेरे लिए वो बस जतिन और जस्टिन थे. ऐसा आदमी जिसे मैंने प्यार किया था, ना कि वो राजेश खन्ना थे एक सुपरस्टार. 

बता दें कि अंजू उस समय स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थीं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम तलाश रही थीं. उनके नाम गिनी चुनी फिल्में ही थीं लेकिन राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि अंजू फिल्मों में काम करें और किसी से काम मांगने जाएं. अंजू को ये बात भी कतई मंजूर नहीं थी क्योंकि वो अपनी पहचान बनाना चाहती थीं, न कि राजेश खन्ना की गर्लफ्रेंड के तौर पर पहचानी जाना चाहती थीं. बहरहाल, इन्हीं वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया था और फिर राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी.

Trending news