Bollywood Actress: फिल्म की शूटिंग के बीच शिल्पा के होंठ देखकर चिढ़ गए थे अनिल कपूर, कह दिया कुछ ऐसा कि...
Advertisement

Bollywood Actress: फिल्म की शूटिंग के बीच शिल्पा के होंठ देखकर चिढ़ गए थे अनिल कपूर, कह दिया कुछ ऐसा कि...

Anil Kapoor: शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड में दो दशक से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन उनकी फिटनैस कमाल की है. उन्होंने योग के द्वारा खुद को मेंटेन रखा है और ब्यूटी सर्जरी भी कराई हैं. लेकिन फिल्म बधाई हो बधाई के दौरान शिल्पा द्वारा खुद को सुंदर बनाने के उपाय ने अनिल कपूर को नाराज कर दिया था. जानिए पूरा मामला...

 

Bollywood Actress: फिल्म की शूटिंग के बीच शिल्पा के होंठ देखकर चिढ़ गए थे अनिल कपूर, कह दिया कुछ ऐसा कि...

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में हैं और उनकी फिट-टोंड बॉडी की हर कोई तारीफ करता है. लेकिन यह बात भी किसी से छुपी नहीं है कि तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से अपने लुक्स को निखारने का काम किया है. चाहे चेहरे के फीचर्स हों या फिर कुछ और. शिल्पा शेट्टी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने नोज जॉब कराई थी. लेकिन क्या शिल्पा ने अपने होठों को भी खास आकार दिया है. शिल्पा भले ही इस पर चुप रहें लेकर इसे लेकर कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अनिल कपूर ने एक रोचक खुलासा किया था.

सवाल बोटोक्स का
अनिल कपूर के फैन्स कहते हैं कि उनकी उम्र ही नहीं बढ़ रही है. जुदाई, बेटा, राम लखन, लाडला, नायक: द रियल हीरो, तेजाब, मिस्टर इंडिया, बुलंदी, दिल धड़कने दो से लेकर जुग जुग जीयो में वह जवान नजर आते हैं. 2010 में करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो में अनिल कपूर की एक बात ने सबका ध्यान खींचा था. करण ने अनिल से उस सेलेब्रिटी का नाम पूछा था, जिसका बोटोक्स का काम उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया. कुछ देर सोचने के बाद अनिल कपूर ने अपनी को-स्टार शिल्पा शेट्टी का नाम लिया. अनिल ने बताया था कि फिल्म बधाई हो बधाई (2002) की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने होठों को जिस तरह से करा किया था, वह मुझे पसंद नहीं आया.

सवाल कंटीन्यूटी का
अनिल कपूर ने बताया था शिल्पा शेट्टी के फिल्म की शूटिंग के बीच में लिप जॉब करा लिया था. इससे उनके होठों का शेप बदल गया. जबकि फिल्म में कंटीन्यूटी बहुत जरूरी होती है. दर्शकों के लिए यह बहुत ही अजीब बात होती कि एक सीन के बाद दूसरे सीन में अचानक शिल्पा के होंठ पतले से मोटे हो जाएं. बधाई हो बधाई में यह बात दिखाई देती है. बीच में ही शिल्पा के होंठ मोटे हो जाते हैं. अनिल कपूर ने कहा कि शुरुआती दौर में उन्हें शिल्पा का लिप जॉब पसंद नहीं आया और इसकी वजह फिल्म की कंटीन्यूटी में आने वाली समस्या भी थी. हालांकि उन्होंने माना कि कुछ महीनों पश्चात लिप ट्रीटमेंट सेटल होने पर शिल्पा के होंठ काफी इंप्रेसिव लग रहे थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news