जब Rekha पर अश्लील फब्तियां कस रहे शख्स पर फूटा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, सबके सामने उठाया था ऐसा कदम!
Advertisement

जब Rekha पर अश्लील फब्तियां कस रहे शख्स पर फूटा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, सबके सामने उठाया था ऐसा कदम!

Amitabh Bachchan Rekha Affair: यह किस्सा 1977 में रिलीज हुई फिल्म 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के दौरान का है. रेखा (Rekha) और बिग बी फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए जयपुर में थे. शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. 

जब Rekha पर अश्लील फब्तियां कस रहे शख्स पर फूटा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, सबके सामने उठाया था ऐसा कदम!

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं. शादीशुदा होने के बावजूद उनका नाम एक समय सदाबहार खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) से खूब जोड़ा जाता था. दोनों की नजदीकियां एक समय गॉसिप गलियारों में छाई हुई थीं जिनपर खुद अमिताभ बच्चन ने कभी चुप्पी नहीं तोड़ी. ऐसी ही एक बात 70-80 के दशक में काफी सुनने को मिली थी जिसमें ये तक कहा गया था कि रेखा के लिए अमिताभ बच्चन ने एक शख्स पर हाथ तक उठा दिया था और उनकी रेखा को लेकर पजेसिवनेस खुलकर सामने आ गई थी.  

शूटिंग के दौरान हुआ बवाल

दरअसल, यह किस्सा 1977 में रिलीज हुई फिल्म गंगा की सौगंध की शूटिंग के दौरान का है. रेखा और बिग बी फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए जयपुर में थे और जैसे ही शूटिंग शुरू हुई अमिताभ-रेखा की आइकोनिक जोड़ी को देखने के लिए भीड़ लग गई. इसी भीड़ में से एक शख्स ने रेखा को देखकर कमेंट करने शुरू कर दिए. धीरे-धीरे ये शख्स अपनी लिमिट क्रॉस करने लगा और रेखा पर अश्लील फब्तियां कसने लग गया. एक्ट्रेस ने उस व्यक्ति को इग्नोर करना ठीक समझा लेकिन वो शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. 

अमिताभ बच्चन ने कर दी पिटाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आख़िरकार अमिताभ बच्चन अपना आपा खो बैठे और उस शख्स को भीड़ से निकालकर जमकर धुनाई कर डाली. इस समय अमिताभ का गुस्सा सांतवें आसमान पर था और सेट पर मौजूद सब लोग समझ गए कि बिग बी रेखा को लेकर कितने पजेसिव हैं और उन्हें उनकी कितनी परवाह है. बहरहाल, रेखा से नजदीकियों के चलते अमिताभ के पत्नी जया से बॉन्डिंग बिगड़ने लगी थी. कहा जाता है कि 1981 में इसी वजह से उन्होंने फिल्म सिलसिला के बाद रेखा के साथ कोई फिल्म नहीं की और इसके बाद न ही दोनों कभी साथ नजर आये. 

Trending news