Amitabh Bachchan के खास तोहफे को सीने से लगाकर रखती थीं Rekha, 'सिलसिला' हुआ खत्म तो गुस्से में...
Advertisement

Amitabh Bachchan के खास तोहफे को सीने से लगाकर रखती थीं Rekha, 'सिलसिला' हुआ खत्म तो गुस्से में...

Rekha and Amitabh Bachchan: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रेखा को अमिताभ बच्चन ने दो अंगूठियां दी थीं. जिन्हें रेखा कभी भी नहीं उतारती थीं. फिर जब दोनों अलग हुए तो गुस्से में रेखा ने उन्हें अमिताभ बच्चन को लौटा दिया था.

अमिताभ बच्चन और रेखा

Rekha and Amitabh Bachchan Love Affair: सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन और खूबसूरत लीजेंड एक्ट्रेस रेखा के अफेयर के किस्से एक लंबे समय से इंडस्ट्री के गॉसिप गलियारों में कहे जाते हैं. अमिताभ बच्चन ने तो कभी भी रेखा के साथ अपने रिश्ते की खबर को कबूल नहीं किया. लेकिन वहीं रेखा अपने प्यार की कहानी को दुनिया के सामने रखने से कभी पीछे नहीं हटीं. आज भी हम एक ऐसे ही किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बेबाकपन के साथ रेखा ने एक इंटरव्यू में शेयर किया था. रेखा ने बताया था कि उन्हें अमिताभ बच्चन ने दो अंगूठियां गिफ्ट की थीं...!

अमिताभ बच्चन के तोहफे को कभी अलग नहीं करती थीं रेखा!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रेखा को अमिताभ बच्चन ने दो अंगूठियां दी थीं. जिन्हें एक्ट्रेस कभी भी अपने से जुदा नहीं करती थीं. फिल्मों की शूटिंग से लेकर रात को सोने तक, वह उन अंगूठियों को अपने पास निशानी के तौर पर रखती थीं.  लेकिन फिर अमिताभ बच्चन के एक फैसले के बाद रेखा ने उन अंगूठियों को बिग बी को लौटा दिया था. 

एक्ट्रेस रेखा ने इस बारे में खुद स्टारडस्ट के इंटरव्यू में भी बताया था. रेखा ने कहा था, 'मुझे कुछ लोगों ने बताया था कि अमित जी ने प्रोड्यूसर्स से साफ कह दिया है कि वह अब मेरे साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे. लेकिन इस बारे में उन्होंने मेरे से कोई बात नहीं की थी.' रेखा ने बताया था, 'यह बात मैं दूसरों से सुन रही थी. फिर जब मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा, मैं कुछ भी नहीं बोलूंगा, मुझसे मत पूछो.' 

रेखा ने इंटरव्यू में कहा था- 'मैं इस बात से बहुत दुखी हो गई, तब मैं खूबसूरत फिल्म की शूटिंग कर रही थी. आप अगर नोटिस करेंगे तो देखेंगे फिल्म के आखिरी हिस्से में मेरे हाथ में दो अंगूठियां नहहीं हैं. वह मुझे उन्होंने दी थीं, जिन्हें मैं कभी उतारती नहीं थी. सोते समय भी नहीं, लेकिन जब हम अलग हुए तब वह मैंने उन्हें लौटा दी थीं.' 

जरूर पढ़ें-

केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक, परिणीति-राघव की सगाई के रोमांटिक मोमेंट्स जीत लेंगे आपका दिल, क्यूट Video वायरल 
शर्म-ओ-हया भूल ईशा गुप्ता ने नई फोटोज से मचाई खलबली, एक ही जगह पर टिकी रहीं सबकी नजरें!

Trending news