Amisha Patel: अमीषा पटेल ने गदर 2 पर कह दी ऐसी बात, अनिल शर्मा और सनी देओल मान जाएंगे बुरा
Advertisement

Amisha Patel: अमीषा पटेल ने गदर 2 पर कह दी ऐसी बात, अनिल शर्मा और सनी देओल मान जाएंगे बुरा

Gadar 2: अमीषा पटेल के करियर में कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. लेकिन इसके बावजूद वह लगातार संघर्ष करती रही हैं. गदर 2 की सफलता उनके खाते में भी दर्ज हुई है, लेकिन अपने एक नए बयान से भी वह सुर्खियों में हैं...

 

Amisha Patel: अमीषा पटेल ने गदर 2 पर कह दी ऐसी बात, अनिल शर्मा और सनी देओल मान जाएंगे बुरा

Gadar 2 Box Office: गदर 2 रिलीज होने के पहले से अमीषा पटेल कुछ न कुछ ऐसा कर रही हैं, जिससे अनिल शर्मा असहज हो जाएं. पहले उन्होंने अपनी फीस की बात की. फिर फिल्म के एक फोटो पर अपना पक्ष रख दिया. इस बीच जबकि पूरी टीम गदर 2 की सफलता का आनंद ले रही है, अमीषा ने फिर ऐसी बात कह दी है कि अनिल शर्मा के साथ-साथ सनी देओल भी बुरा मान सकते हैं. फिल्म की हर जगह सराहना हो रही है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, तभी एक इंटरव्यू में अमीषा से पूछा गया कि क्या वह फिल्म में कुछ बदलाव करना चाहेंगी. इसके जवाब में अमीषा ने चौंकाने वाली बात कह दी.

होता कुछ और
अमीषा पटेल ने फिल्म में किसी बदलाव के सवाल पर कहा किसे वैसे तो इसमें बदलने को कुछ नहीं है, लेकिन अगर मैं गदर 2 की एडिटर होती कुछ सीन जरूर एडिट कर देती. साथ ही कुछ दृश्यों को री-एडिट करती. ऐसा करके इन दृश्यों को कुछ और बेहतर बनाया जा सकता था. अमीषा का यह बयान अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. असल में उनकी इस बात से उन लोगों को ताकत मिलती है, जो कह रहे हैं कि समझ नहीं आता कि गदर 2 क्यों इतने धड़ल्ले से बॉक्स ऑफिस पर चल रही है. गदर 2 में अमीषा पटेल, सकीना के रोल में है. वह तारा सिंह की पत्नी और के बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) की मां बनी हैं.

आगे नया रास्ता
अमीषा के करियर की बात करें तो उनके पास गदर सीरीज की इन दो फिल्मों के अलावा ऋतिक रोशन स्टारर कहो ना... प्यार है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म है. करियर के शुरू से वह विवादों में रही और शाहरुख-सलमान जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका उन्होंने गंवाया. उनकी कुछ फिल्में अभी भी अधूरी या फिर तैयार होकर डिब्बे में बंद हैं. इस बीच उन्हें करियर में काफी संघर्ष भी करना पड़ा. अब उनके ताजा बयान के बाद यह भी कहा जा रहा है कि क्या वह आने वाले समय में फिल्म निर्देशन में उतरना चाहती हैं. इस बीच बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने 325 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यह साल की सबसे बड़ी फिल्म बनने की रेस में भी है.

 

Trending news