Akshay Kumar: मल्टीप्लेक्सों में अक्षय के हाल से घबराए प्रोड्यूसर, नौ फ्लॉप के बाद दसवीं फिल्म सीधे ओटीटी पर
Advertisement

Akshay Kumar: मल्टीप्लेक्सों में अक्षय के हाल से घबराए प्रोड्यूसर, नौ फ्लॉप के बाद दसवीं फिल्म सीधे ओटीटी पर

Akshay Kumar Films: 2020 में लक्ष्मी और बेल बॉटम से अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला शुरू हुआ था. वह अतरंगी रे, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, कठपुतली, राम सेतु से सेल्फी तक रुक नहीं रहा. नतीजा यह कि उनकी अगली फिल्म ओ माय गॉड डायरेक्ट ओटीटी पर आएगी.

 

Akshay Kumar: मल्टीप्लेक्सों में अक्षय के हाल से घबराए प्रोड्यूसर, नौ फ्लॉप के बाद दसवीं फिल्म सीधे ओटीटी पर

O My God 2: अक्षय कुमार ने अपने 40 साल से ज्यादा के करियर में काफी उतार-चढ़ाव भरे दौर देखे हैं. लेकिन बीते करीब तीन साल से वह उतार पर नजर आ रहे हैं. एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. ऐसा नहीं कि सिर्फ थियेटरों में लोग उन्हें देखने नहीं जा रहे, बल्कि ओटीटी पर रिलीज उनकी फिल्में भी नकारी जा रही हैं. इसका असर उनकी अगली फिल्म पर पड़ा है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक अक्षय की अगली फिल्म ओ माय गॉड 2 को निर्माताओं ने थियेटर में रिलीज न करने का फैसला किया है. अक्षय की पिछली रिलीज सेल्फी 2 का टिकट खिड़की पर बहुत ही बुरा हाल हुआ. करीब 250 करोड़ की बताई गई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मात्र साढ़े सोलह करोड़ रुपये कमा सकी.

क्या ओटीटी पर मिलेंगे दर्शक
अब खबर है कि ओ माय गॉड को आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म एक साथ दो ओटीटी जियो और वूट पर रिलीज की जाएगी. इन प्लेटफॉर्मों ने ओ माय गॉड को डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के अधिकार हासिल कर लिए हैं. फिल्म 2012 की हिट फिल्म ओ माय गॉड की फ्रेंचाइजी है, जिसे उमेश शुक्ला ने निर्देशित किया था. निर्माताओं और ओटीटी को उम्मीद है कि ओ माय गॉड 2 को घर बैठे बड़ी संख्या में दर्शक देखेंगे क्योंकि 2012 में आई फिल्म की एक ब्रांड वैल्यू है. दृश्यम 2 के मामले में पिछले साल यह देखने मिला था. ऐसे में जब अक्षय की फिल्म देखने दर्शक थियेटर में नहीं जा रहे हैं, तो कम से वे मोबाइल पर तो फिल्म देखेंगे ही.

वह दौर अलग था
ओ माय गॉड एक कॉमेडी थी, जो धर्मिक पाखंड और अंध विश्वास के संवेदनशील विषय को सामने लाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी व्यावसायिक सफलता हासिल थी. मगर वह दौर अलग था. इस समय निर्माताओं को यह भी डर है कि फिल्म से किसी की धार्मिक भावनाएं आहत न हो जाएं क्योंकि बताया जा रहा है कि ओ माय गॉय 2 का मुद्दा सेक्स एजुकेशन से जुड़ा है. कहानी उज्जैन की है और इसमें अक्षय कुमार भगवान शंकर के रोल में नजर आएंगे. ओह माय गॉड 2 को अमित राय ने निर्देशित किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और ईशा देओल के साथ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा अभी बाकी है. इस बीच, अक्षय लंदन में बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में व्यस्त हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news