Akshay Kumar Film: ओ माई गॉड! क्या यह है अक्षय कुमार की सेक्स एजुकेशन वाली फिल्म की हकीकत...
topStories1hindi1473286

Akshay Kumar Film: ओ माई गॉड! क्या यह है अक्षय कुमार की सेक्स एजुकेशन वाली फिल्म की हकीकत...

Sex Education Film: सेक्स एजुकेशन को स्कूलों पढ़ाए जाने की लंबे समय से वकालत होती रही है. लेकिन कई लोग इसे गैर जरूरी मानते हैं. सिनेमा समाज की सोच में बदलाव लाता है. अब चर्चा चल पड़ी है कि अक्षय कुमार की अगले साल आने वाली ओ माई गॉड 2 में सेक्स एजुकेशन कहानी का केंद्रीय मुद्दा होगा.

 

Akshay Kumar Film: ओ माई गॉड! क्या यह है अक्षय कुमार की सेक्स एजुकेशन वाली फिल्म की हकीकत...

Akshay Kumar Films In 2023: साल 2012 में आई फिल्म ओ माई गॉड में जब नास्तिक कांजी (परेश रावल) की दुकान भूकंप में उजड़ जाती है, तब वह नुकसान की भरपाई के लिए इंश्योरेंस कंपनी में दावा करता है. इंश्योरेंस कंपनी कहती है कि यह नुकसान किसी मानवीय हादसे की वजह से नहीं हुआ और यह भगवान का काम है. अतः कंपनी मुआवजा नहीं देगी. तब कांजी अदालत में भगवान के विरुद्ध केस कर देता है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण के रूप में अवतरित होते हैं और पूरे मामले में कांजी के संघर्ष को एक दिशा देते हैं. क्या अगले साल रिलीज हो रही ओ माई गॉड 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के अवतार में नजर आएंगे और क्या इस कहानी का संबंध स्कूलों में सेक्स एजुकेशन से हैॽ

सेक्स एजुकेशन का मुद्दा
असल में दो दिन पहले जब अक्षय कुमार ने जेद्दा, सऊदी अरब में अगले साल आने वाली अपनी फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि एक फिल्म सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर होगी, तब से अचानक यह मामला सुर्खियों में आ गया. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक खबर में कहा है कि अक्षय की बात से ऐसा लगता है कि स्कूलों में सेक्स एजुकेशन की वकालत करने वाली उनकी यह फिल्म ओ माई गॉड 2 हो सकती है. फिल्म के रिलीज पोस्टर और सोशल मीडिया में आई कुछ तस्वीरों से यही अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्षय इसमें भगवान शिव के रोल में दिखेंगे. बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्रों के हवाले से कहा कि इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर अमित राय ने खूबसूरती से सेक्स एजुकेशन के मुद्दे की कहानी में भगवान का एंगल डाल दिया है.

मामला पहुंचा कोर्ट में
सूत्रों की मानें तो फिल्म में सेक्स एजुकेशन का मुद्दे कोर्ट तक चला जाता है. एक जागरूक नागरिक शिक्षा व्यवस्था के विरुद्ध शिकायत करते हुए अदालत में पहुंचता है कि बच्चों को किशोर उम्र के भटकावों से बचाते हुए सही ढंग से शिक्षित करने के लिए स्कूलों में यौन शिक्षा दी जानी चाहिए. फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. फिल्म फेस्टिवल में बात करते हुए अक्षय ने कहा था कि यह फिल्म अप्रैल या मई 2023 में रिलीज की जाएगी. फिलहाल मेकर्स ने ओ माई गॉड 2 के विषय पर चुप्पी साध रखी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news