Akshay Kumar Actresses: इन हीरोइनों ने अक्षय से बनाए रखी दूरी, ऑफर आने के बाद भी नहीं दी अपनी मंजूरी
Advertisement

Akshay Kumar Actresses: इन हीरोइनों ने अक्षय से बनाए रखी दूरी, ऑफर आने के बाद भी नहीं दी अपनी मंजूरी

Akshay Kumar Career: आज की तारीख में अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले एक्टर हैं. वह सवा सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने इंडस्ट्री की तमाम नई-पुरानी हीरोइनों के साथ काम किया. लेकिन उनकी सफलता के बावजूद कुछ हीरोइनें हैं, जिन्होंने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया.

 

 

Akshay Kumar Actresses: इन हीरोइनों ने अक्षय से बनाए रखी दूरी, ऑफर आने के बाद भी नहीं दी अपनी मंजूरी

Akshay Kumar Films: बीते दो साल में लगातार फ्लॉप फिल्मों के बीच अक्षय इधर ऐसी फिल्में चुनने लगे हैं, जिनमें उनके किरदार को हीरोइन की जरूरत ही नहीं. ज्यादा समय नहीं बीता जब अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी थी. लंबे समय से वह हर साल सबसे अधिक फिल्में दे रहे थे. साल में चार से छह फिल्में. इन फिल्मों में उन्होंने बॉलीवुड की लगभग सभी शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ काम किया. कभी नए चेहरों के साथ आए. कुछ के साथ उनकी जोड़ी ऐसी हिट रह. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में कुछ नाम ऐसे हैं, जिन्होंने अक्षय की शानदार सफलता के बावजूद बीते कुछ वर्षों में उनके साथ काम करने से इंकार किया. हालांकि इनके कारण अलग-अलग रहे. एक नजर ऐसी एक्ट्रेसेस पर.

कंगना रनौतः क्वीन कंगना उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने किसी खान एक्टर के साथ काम नहीं किया. साथ ही वह कभी अक्षय के साथ भी नहीं आईं. उन्होंने अपना रास्ता अलग बनाया. कंगना ने एयरलिफ्ट और रुस्तम में अक्षय कुमार के साथ काम करने से इंकार कर दिया था. इसके कारण कभी खुल कर सामने नहीं आए.

रानी मुखर्जीः रानी मुखर्जी ने अक्षय के दौर के सैफ अली खान से लेकर गोविंदा के साथ तक काम किया. परंतु वह अक्षय के साथ नहीं दिखीं. विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार बंगाली सुंदरी ने खिलाड़ी कुमार के साथ संघर्ष और आवारा पागल दीवाना में काम करने से इंकार कर दिया था. चर्चा है कि यशराज फिल्म्स के किसी प्रोजेक्ट में अक्षय आते हैं, तो रानी उनके साथ काम कर सकती हैं.

दिशा पाटनीः नई जनरेशन की अभिनेत्रियों में दिशा पटानी ने जब अक्षय कुमार की मिशन मंगल को अस्वीकार कर दिया, तो लोग हैरान हुए थे. खबर थी कि दिशा को फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर हुआ था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. हालांकि इस पर आधिकारिक रूप से कभी कुछ नहीं कहा गया.

शिल्पा शेट्टीः यूं तो शिल्पा शेट्टी और अक्षय ने भले ही बड़ी हिट फिल्में दीं, लेकिन उनका रिश्ता अच्छे मोड़ पर खत्म नहीं हुआ था. नतीजा यह कि जानवर और धड़कन जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्मों के बाद निर्माता-निर्देशकों की तमाम कोशिशें बेकार गईं. शिल्पा ने अक्षय के साथ फिल्मों में काम करना मंजूर नहीं किया. अक्षय और शिल्पा के पति राज कुंद्रा दोस्त हैं, मगर शिल्पा ने पुराने फिल्मी दिनों को भुला दिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news