Aksahy Kumar Romance: ट्विंकल के साथ अक्षय ने लिए सात फेरे, लेकिन इन सात हीरोइनों से खूब हुए रोमांस के चर्चे
Advertisement

Aksahy Kumar Romance: ट्विंकल के साथ अक्षय ने लिए सात फेरे, लेकिन इन सात हीरोइनों से खूब हुए रोमांस के चर्चे

Aksahy Kumar Love Life: अक्षय कुमार की फिल्में भले ही इन दिनों नहीं चल पा रही हैं, लेकिन एक समय उन्होंने दर्शकों के साथ-साथ हीरोइनों पर भी अपना जादू खूब चलाया. अलग-अलग एक्ट्रेसों के संग उनके रोमांस की खबरें मीडिया में सुर्खियां पाती रहीं. लेकिन अक्षय अब ट्विंकल खन्ना के साथ लाइफ में सैटल हैं.

 

Aksahy Kumar Romance: ट्विंकल के साथ अक्षय ने लिए सात फेरे, लेकिन इन सात हीरोइनों से खूब हुए रोमांस के चर्चे

Aksahy Kumar Films: अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं. पर्दे के साथ-साथ उनके खेल पर्दे के पीछे भी सुर्खियों में रहे हैं. 55 साल के हो चुके अक्षय का नाम बरसों तक एक के बाद एक बॉलीवुड हीरोइनों से जुड़ता रहा. शादी के बाद भी यह सिलसिला चला मगर एक समय ऐसा आया, जब उनकी पत्नी ट्विंकल ने खुलकर नाराजगी जाहिर कर दी. कहा गया कि वह अलग होने का मन बना रही हैं. ट्विंकल ने अक्षय कुमार को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से भी रोक दिया. एक नजर उन एक्ट्रेसों पर, जिनके साथ अक्षय के रोमांस की सुर्खियां खूब चर्चित हुईं.

1. रवीना टंडनः दोनों ने 1995 में डेटिंग शुरू की और बात सगाई तक पहुंची. मगर कुछ ही समय बाद सगाई टूट गई. इसके अलग-अलग कारण बताए गए. रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि हमने शुरुआत दोस्त के तौर पर की थी. लेकिन वफादारी मेरे लिए बहुत मायने रखती थी.

2. शिल्पा शेट्टीः एक दौर में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी थी. दोनों की फिल्म धड़कन (2000) ने दर्शकों का प्यार जीता. मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग के दौरान रोमांस चरम पर था. लेकिन तभी शिल्पा को पता चला कि अक्षय ट्विंकल खन्ना के साथ भी रोमांस कर रहे हैं. उन्होंने रिश्ता खत्म कर दिया.

3. रेखाः अक्षय कुमार की अपने से कहीं सीनियर एक्ट्रेस रेखा के साथ रोमांस की खबरें मीडिया में आईं. फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान ऐसी बातों को खूब चर्चा मिली. उन दिनों अक्षय रवीना के साथ थे. रवीना ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ सच्चाई है.

4. सुष्मिता सेनः मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ भी अक्षय के रोमांस की चर्चाएं रही हैं. हालांकि उस समय दोनों किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे थे. परंतु बाद में वे जरूर वे फिल्म आंखें में साथ नजर आए.

5. पूजा बत्राः अक्षय का एक और बहुचर्चित रोमांस एक्ट्रेस पूजा बत्रा के साथ रहा है. कहा जाता है कि अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले अपने शुरुआती दिनों में अभिनेत्री और मॉडल पूजा बत्रा को डेट किया था. मॉडलिंग के दिनों में दोनों रिलेशनशिप में रहे.

6. आयशा जुल्काः एक्ट्रेस आयशा जुल्का भी उन एक्ट्रेसेस में हैं, जिनका नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा. दोनों ने फिल्म खिलाड़ी में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में आईं.

7. प्रियंका चोपड़ाः प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जबर्दस्त थी. ऑफ-स्क्रीन रोमांस की भी खूब बातें आईं. हालांकि दोनों ने कभी रिश्ता स्वीकार नहीं किया. लेकिन अक्षय की पत्नी ट्विंकल द्वारा अपने पति को प्रियंका के साथ काम नहीं करने देने के फैसले के बाद तस्वीर साफ हो गई. इसके बाद दोनों ने आज तक साथ काम नहीं किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news