जब अचानक ऐश्वर्या के घर रोका करने पहुंचे Abhishek Bachchan, दंग रह गई एक्ट्रेस और...
Advertisement

जब अचानक ऐश्वर्या के घर रोका करने पहुंचे Abhishek Bachchan, दंग रह गई एक्ट्रेस और...

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Roka: ऐश्वर्या ने बताया था कि एक दिन अभिषेक ने उनसे कहा कि वो उनके घर आ रहे परिवार के साथ और रोका की रस्म होगी. ऐश्वर्या ने फोन रखा और फिर अपने दोस्तों से पूछा कि रोका क्या होता है क्योंकि

जब अचानक ऐश्वर्या के घर रोका करने पहुंचे Abhishek Bachchan, दंग रह गई एक्ट्रेस और...

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है और ये तलाक की ओर बढ़ रहे हैं हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त ही बताएगा. फ़िलहाल हम नजर डालते हैं दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी पर. दोनों की लव लाइफ की बात करें तो ये एक-दूसरे के फर्स्ट लव नहीं थे. अभिषेक की करिश्मा कपूर से सगाई हो चुकी थी लेकिन ये एन मौके पर टूट गई थी जिसके बाद वो सिंगल थे. वहीं, ऐश्वर्या सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को डेट करने के बाद ब्रेकअप क दौर से गुजर रही थीं.

अभिषेक के साथ ऐश्वर्या ने कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्मों में काम किया था लेकिन इन दोनों को करीब लाने में फिल्म गुरु की अहम भूमिका थी. इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़की. अभिषेक समझ चुके थे कि ऐश्वर्या ही उनकी परफेक्ट लाइफ पार्टनर बनेंगी इसलिए उन्होंने उन्होंने फिल्म के टोरंटो प्रीमियर के दौरान प्रपोज कर दिया. ऐश्वर्या भी इनकार नहीं कर पायीं और उन्होंने थोड़ी ही समय में अभिषेक से शादी के लिए हां कह दी. इसके बाद जैसे ही अभिषेक और ऐश्वर्या इंडिया आए, दोनों का रोका हो गया और इनकी बात पक्की हो गई. ऐश्वर्या ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि मुंबई लौटते ही अभिषेक उनके घर रोका करने पहुंच गए थे और उनकी एक नहीं सुनी थी.

ऐश्वर्या ने बताया था कि एक दिन अभिषेक ने उनसे कहा कि वो उनके घर आ रहे परिवार के साथ और रोका की रस्म होगी. ऐश्वर्या ने फोन रखा और फिर अपने दोस्तों से पूछा कि रोका क्या होता है क्योंकि साउथ इंडियन होने की वजह से वो इस रस्म के बारे में नहीं जानती थीं. जब ऐश को समझ आया तो वो घबरा गईं क्योंकि उनके पिता भी शहर में नहीं थे. उन्होंने अभिषेक को रोके के लिए मना किया लेकिन तब अभिषेक अपने परिवार के साथ उनके घर आने के लिए निकल चुके थे. इसके बाद रोका की रस्म हुई और 20 अप्रैल, 2007 को दोनों की शादी हो गई.  

Trending news