केरल में भाजपा की तेजतर्रार नेता जो फर्राटेदार हिंदी बोलती हैं, शोभा सुरेंद्रन का सोशल स्कोर जानिए
Advertisement
trendingNow12232592

केरल में भाजपा की तेजतर्रार नेता जो फर्राटेदार हिंदी बोलती हैं, शोभा सुरेंद्रन का सोशल स्कोर जानिए

Shobha Surendran: केरल में भाजपा की तेजतर्रार नेता शोभा सुरेंद्रन हिंदी भी अच्छे से बोलती हैं. वह वीडियो भी हिंदी में पोस्ट करती हैं. मुस्कुराकर लोगों से मिलने वालीं शोभा केरल भाजपा के टॉप नेताओं में शुमार हैं. सोशल मीडिया स्कोर जानिए. 

केरल में भाजपा की तेजतर्रार नेता जो फर्राटेदार हिंदी बोलती हैं, शोभा सुरेंद्रन का सोशल स्कोर जानिए

Sobha Surendran BJP Kerala: वह माथे पर हल्के पीले रंग का टीका लगाती हैं. मलयालम उनकी मातृभाषा है लेकिन हिंदी समझती हैं और अच्छे से बोल भी लेती हैं. उनकी लोकप्रियता का राज सौम्य स्वभाव और सबसे मुस्कुराकर मिलना है. भाजपा ने केरल की आलप्पुझा सीट से लोकसभा चुनाव में लड़ाया तो वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं. नाम है शोभा सुरेंद्रन. केरल में भाजपा लोकसभा चुनाव में खाता खुलने की उम्मीद कर रही है. शोभा कहती हैं कि केरल में LDF और UDF सत्ता में आते रहे लेकिन राज्य का विकास नहीं हुआ. लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा है. 

शोभा सुरेंद्रन के सामने कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने चुनाव लड़ा है. शोभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. 'एक्स' प्लेटफॉर्म पर उनके 20.7 हजार फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर 52 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. 'ज़ी न्यूज' ने शोभा सुरेंद्रन का सोशल मीडिया स्कोर निकाला है. पहले उनके बारे में जान लीजिए.

19 अप्रैल को उन्होंने महिला सशक्तीकरण के लिए एक योजना के बारे में जानकारी देने के लिए हिंदी में वीडियो शेयर किया था. उन्होंने बताया कि ये योजना पीएम मोदी जी की मां हीराबेन के नाम पर रखी गई है- Heera Ben Modi Scholarship. 

शोभा सुरेंद्रन के बारे में जानिए

- वह केरल बीजेपी की उपाध्यक्ष हैं. इससे पहले 2015 से 2021 तक राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य रही हैं. 

- 2018 में जब सबरीमाला का मुद्दा चर्चा में था, तब उन्होंने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया था. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया था. उस समय वह भाजपा की स्टेट जनरल सेक्रेट्री थीं. 

- 2019 में जब शोभा को भाजपा की महत्वपूर्ण कैंपेन कमेटी में सह-समन्वयक बनाया गया तब तक वह सात विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ चुकी थीं. 

- केरल भाजपा के टॉप-5 नेताओं में उनकी गिनती होती है. 

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है. 

Shobha Surendran

Social Media Score

Scores
Over All Score 59
Digital Listening Score64
Facebook Score65
Instagram Score73
X Score70
YouTube Score0

TAGS

Trending news