सुनीता केजरीवाल से मुलाकात फिर सोनिया गांधी की बारी, क्या है कल्पना सोरेन का 'मिशन दिल्ली'
Advertisement
trendingNow12181287

सुनीता केजरीवाल से मुलाकात फिर सोनिया गांधी की बारी, क्या है कल्पना सोरेन का 'मिशन दिल्ली'

Sunita Kejriwal: यह मुलाकात तब हुई जब एक दिन बाद दिल्ली में 31 मार्च को इंडिया गठबंधन की एक रैली है. इस रैली में विपक्षी दल के कई नेता शामिल होने वाले हैं. देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी के खिलाफ कैसे ये नेता एक दूसरे को एकजुट कर पाएंगे. लेकिन इससे इतर यह मुलाकात चर्चा में है. 

सुनीता केजरीवाल से मुलाकात फिर सोनिया गांधी की बारी, क्या है कल्पना सोरेन का 'मिशन दिल्ली'

Kalpana Soren News: कहने को तो रविवार को विपक्ष की एक महारैली है लेकिन उस रैली से एक दिन पहले की महफिल कल्पना सोरेन और सुनीत केजरीवाल लूट ले गईं हैं. हुआ यह कि दिल्ली की रामलीला मैदान में होने वाली इस विपक्ष की रैली से पहले झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन दिल्ली पहुंची हैं. दिल्ली पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहली मुलाकात अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से की है. इस दौरान दोनों की गर्मजोशी सोशल मीडिया पर छाई रही. इतना ही नहीं कल्पना सोरेन अब सोनिया गांधी से भी मिलने वाली हैं. ऐसे में उनके दिल्ली मिशन पर चर्चा तेज है.

असल में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली में सीएम आवास पर सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया है. इस दौरान के वीडियो और सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं.

जो स्थिति झारखंड में है वही..
दोनों के मिलने की चर्चा खबरों में इसलिए भी है क्योंकि जा केजरीवाल गिरफ्तार हुए थे तो कल्पना ने सुनीता को फोन भी घुमाया था और संवेदना जताई थी. उन्होंने यह भी कहा था कि मैं उनकी परेशानियों को समझ सकती हूं. असल में कल्पना सोरेन ने कहा कि मेरे पति को भी जेल भेजा गया, और यहां अरविंद जी को भी जेल भेजा गया है. जो स्थिति झारखंड में है वही अब यहां हो गई है.

कल्पना बोलीं- दुख-दर्द बांटने आई हूं
सुनीता से मुलाकात के बाद कल्पना सोरेन ने कहा कि उनका दुख दर्द बांटने आई हूं. पूरा झारखंड उनके साथ है. कल्पना सोरेन की मुलाकात सोनिया गांधी के साथ भी होने वाली है. जिस तरह कल्पना सोरेन फ्रंट फुट पर हैं उसे देखकर यह लग रहा है कि वे हेमंत सोरेन की राजनीतिक लाइन को आगे बढ़ाने में पीछे नहीं हट रही हैं. क्योंकि उस समय भी अटकलें थीं कि वे सीएम बन सकती हैं. 

ठीक इसी तरह दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ऐसी अटकलें हैं कि सुनीता केजरीवाल बड़ी जिम्मेदारी के साथ आगे आ सकती हैं. यह संयोग ही है कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब तक तीन बार सुनीता केजरीवाल दिल्ली के लोगों को संबोधित कर चुकी हैं और अपने मन की बात बता चुकी हैं. 

Trending news