LIVE: 5600 करोड़ के ड्रग सिंडिकेट का मास्टरमाइंड रह चुका है कांग्रेस RTI सेल का चेयरमैन, BJP ने वोटिंग से पहले घेरा
Advertisement
trendingNow12457026

LIVE: 5600 करोड़ के ड्रग सिंडिकेट का मास्टरमाइंड रह चुका है कांग्रेस RTI सेल का चेयरमैन, BJP ने वोटिंग से पहले घेरा

Haryana Elections 2024: आज हरियाणा में चुनावी शोर थम जाएगा. सभी दलों के नेताओं और उम्मीदवारों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए आखिरी दौर में पूरी ताकत झोंक दी है. नेताओं, प्रचारकों और उम्मीदवारों की आज भी कई रैलियां, जनसभाएं हैं. प्रचार के आखिरी घंटों में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार करते नजर आए.

LIVE: 5600 करोड़ के ड्रग सिंडिकेट का मास्टरमाइंड रह चुका है कांग्रेस RTI सेल का चेयरमैन, BJP ने वोटिंग से पहले घेरा
LIVE Blog

Breaking News Live Update 3 October 2024: दिल्ली की बात करें तो 3 अक्टूबर की शाम 5 बजे कैबिनेट की बैठक है. दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी 3 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगी. दोपहर 3 बजे आतिशी दादरी के बाढड़ा में जनसभा करेंगी, उनका हिसार जाने का भी कार्यक्रम है. नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी 3 अक्टूबर को हरियाणा में रहेंगे. उनका नूंह, भवरिया, महेंद्रगढ़, अटेली और नारनौल में लगा है. सीएम योगी आदित्यनाथ 3 अक्टूबर को हरियाणा में रहेंगे. वो सफीदो समेत कुछ जगह जनसभा करेंगे. देश दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप चलते रहिए हमारे इस लाइव ब्लॉग के साथ...

03 October 2024
11:55 AM

Drugs Case: ड्रग्स सिंडिकेट का कांग्रेस कनेक्शन, वोटिंग से पहले बीजेपी ने घेरा

दिल्ली से एक दिन पहले ही 5600 करोड़ के ड्रग्स की खेप बरामद की गई थी. इस मामले में बीजेपी नेताओं ने कुछ संदर्भों के हवाले से इस खुलासे का दावा किया है. इस मामले का मास्टरमाइंड तुषार गोयल उर्फ डिक्की 2022 में कांग्रेस RTI सेल का चेयरमैन रह चुका है. बीजेपी नेता सुधांशू त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के अन्य नेताओं को घेरते हुए हरियाणा चुनावों को लेकर कुछ सवाल पूछे है.

11:40 AM

Israel Latest news: इजरायल के हमले में अमेरिकी नागरिक की मौत

इजराइल ने हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह के दामाद हसन जाफर अल-कासिर को भी मारे जाने का दावा किया जा रहा है. न्यूज एजेंसी AFP ने सूत्रों के हवाले बताया कि इजराइली सेना ने बुधवार को सीरिया की राजधानी दमिश्क में हवाई हमला किया था, जिसमें उसकी मौत हो गई। इसमें उसके साथ 2 और लोग मारे गए हैं.

11:27 AM

Gannaur News: गन्नौर न्यूज़

गन्नौर बिग ब्रेकिंग- चुनाव प्रचार के आखिरी दिन निर्दलीय उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने झोंकी ताकत मातृशक्ति पैदल मार्च के जरिए महिलाओं का शक्ति प्रदर्शन. बीएसटी कॉलोनी में हुआ मातृशक्ति पैदल मार्च हजारों की संख्या में महिलाओं ने पैदल मार्च में देवेंद्र कादियान का दिया समर्थन. दोपहर को पुरखास गांव में देवेंद्र कादियान करेंगे रैली. बारहा सम्मान रैली का होगा आयोजन.

11:02 AM

President Udaipur Visit: उदयपुर न्यूज़

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पहुंची लेकसिटी राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े ने की अगवानी पंजाब से राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया भी रहे मौजूद उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा भी रहे मौजूद.

10:50 AM

Hathras Stampede Chargesheet: हाथरस सत्संग हादसे में चार्टशीट दाखिल

हाथरस भगदड़ केस में पुलिस ने अपनी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है. हालांकि, इस चार्जशीट में नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा उर्फ सूरजपाल का नाम नहीं है. मालूम हो कि सूरजपाल के सत्संग में ही भगदड़ मची थी, जिसमें 121 लोगों ने जान गंवाई थी.

10:30 AM

बांग्लादेश ने भारत से हाई कमिश्नर को वापस बुलाया: Bangladesh withdraws High Commissioner to India

बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने 5 प्रमुख राजनयिकों को वापस बुलाया, जिनमें भारत के उच्चायुक्त भी शामिल हैं. बांग्लादेश ने भारत में उच्चायुक्त मुस्तफिजुर रहमान को वापस बुलाया,  यह कदम भारत-बांग्लादेश संबंधों पर असर डाल सकता है.

fallback

 

10:08 AM

Haryana Elections 2024: राजनाथ सिंह की जनसभा

बाढ़डा विधानसभा में होने वाली भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में शिरकत करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सुबह 11 बजे जन आशीर्वाद रैली में जनता को संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बाढ़डा विधानसभा से प्रत्याशी उमेद पातुवास के पक्ष में करेंगे वोट की अपील

09:55 AM

Congress Rewari rally: रेवाड़ी में कांग्रेस की रैली

रेवाड़ी ब्रेकिंग रेवाड़ी में आज कांग्रेस का मेगा रोड शो. महाराजा अग्रसेन चौक से होगी रोड शो की शुरुआत. कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा होंगे रोड शो में शामिल. कांग्रेस प्रत्याशी ने चिरंजीव राव को दूसरी बार बनाया है अपना उम्मीदवार. रेवाड़ी से वर्तमान विधायक है चिरंजीव राव.

09:37 AM

Delhi Doctor Murder: दिल्ली में डॉक्टर की हत्या

दिल्ली के जैतपुर में डॉक्टर की हत्या, चोट का बहाना लेकर आए दो लड़कों ने मारी गोली, पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

09:01 AM

Rahul Gandhi X POST - नवरात्रि के शुभ पर्व पर सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं

08:34 AM

Narendra Modi X Post: प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए समस्त देशवासियों को नवरात्रि की मंगलकामनाएं प्रेषित की हैं. उन्होंने लिखा- 'असीम शुभकामनाएं। शक्ति-वंदना को समर्पित यह पावन पर्व हर किसी के लिए शुभकारी सिद्ध हो, यही कामना है। जय माता दी!

08:00 AM

Virender Sehwag campaigning in Haryana Elections: विरेंद्र सहवाग ने किया प्रचार

बुधवार को हरियाणा के तोशाम में मुल्तान का सुल्तान अपने अंदाज में नजर आए. दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने तोशाम से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे. चौधरी हरियाणा के तोशाम विधानसभा सीट से मैदान में हैं. वो BCCI के कोषाध्यक्ष रह चुके हैं. अनिरुद्ध चौधरी पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के बड़े बेटे रणवीर सिंह महेंद्रा के बेटे हैं. अनिरुद्ध के पिता रणवीर सिंह महेंद्रा बीसीसीआई के अध्यक्ष रह चुके हैं. चौधरी के लिए प्रचार करते हुए सहवाग ने कहा कि मैं अनिरुद्ध चौधरी अपना बड़ा भाई मानता हूं. उनके पिता रणबीर सिंह महेंद्र ने भी मेरा बहुत साथ दिया है. हमारे पारिवारिक रिश्ते हैं. मैं तोशाम के लोगों से अनिरुद्ध चौधरी को जिताने की अपील करता हूं. 

Trending news