Advertisement
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, काला चश्मा लगाकर पहुंचीं मेले में; देखें PHOTOS

IAS Tina Dabi Desert Festival 2023: आईएएस टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. उनके जिले में डेजर्ट फेस्टिवल 2023 का आयोजन किया गया था. इस दौरान टीना डाबी ने भी उस फेस्टिवल में पहुंची थीं. उस फेस्टिवल में देश विदेश से लोग पहुंचे थे. हम यहां टीना डाबी के मेले के कुछ पल शेयर कर रहे हैं.

1/5

इस बार फेस्ट की टैगलाइन थी ऐतिहासिक, आधुनिक काल्पनिक. वहीं इसका आयोजन 3, 4 और 5 फरवरी 2023 को किया गया था. इस फेस्ट के आयोजित होने से पहले वहां की कलेक्टर टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इसकी जानकारी दी थी. 

2/5

टीना डाबी ने सभी को इनवाइट करते हुए लिखा था राजस्थान के सबसे बड़े पर्यटन महोत्सव में से एक का साक्षी बनने के लिए आप सभी सादर आमंत्रित हैं. जीवंत संस्कृति और प्राकृतिक विरासत को देखने के लिए जैसलमेर आएं. वहीं मिलते हैं.

3/5

आईएएस टीना डाबी 2015 बैच की अफसर हैं. वह अपने बैच की टॉपर रही थीं. वहीं उन्होंने शादी अपने ही बैच के सेकेंड टॉपर आईएएस आमिर अतहर से की थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों 2 साल में ही अलग हो गए.

4/5

2017 में सहायक कलेक्टर, अजमेर, राजस्थान के रूप में उनकी पहली पोस्टिंग के बाद से, टीना डाबी ने भारतीय नौकरशाही के रैंक में बढ़ोतरी की है. नवंबर 2020 तक, वह जयपुर में संयुक्त सचिव वित्त (कर) विभाग थीं और वर्तमान में जैसलमेर में जिला कलेक्टर हैं.

5/5

हाल ही में टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर को बदला था. अब उनकी प्रोफाइल पिक्चर में उनके पति आईएएस संदीप गवांडे और टीना डाबी हैं. संदीप और टीना ने पिछले साल शादी की थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़