Sarkari Naukri: UP में 5505 पदों पर भर्ती की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से ऐसे करें चेक
Advertisement

Sarkari Naukri: UP में 5505 पदों पर भर्ती की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से ऐसे करें चेक

NHM UP CHO answer keys 2022: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), उत्तर प्रदेश ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (CHO) परीक्षा 2022 की उत्तर कुंजी जारी कर दी है.

 

Sarkari Naukri: UP में 5505 पदों पर भर्ती की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से ऐसे करें चेक

UP NHM Vacancy: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), उत्तर प्रदेश ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (CHO) परीक्षा 2022 की आंसर की जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in से आंसर की चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. एनएचएम यूपी ने सीएचओ परीक्षा 4 से 7 सितंबर, 2022 तक आयोजित की थी. सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद के लिए कुल 5505 खाली पदों को भरने के लिए एनएचएम सीएचओ भर्ती अभियान चलाया जा रहा है.

उम्मीदवारों को अपने NHM UP CHO आंसर की को लॉगिन करने और एक्सेस करने के लिए यूजर आईडी और पासवर्ड जैसे अपने लॉगिन क्रेडेंशियल की जरूरत होगी. वे इस प्रोविजनल आंसर की को डाउनलोड करने के लिए यहां दी गई स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया यहां दी गई है.

Here’s how to download

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाएं.

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको “Objection Portal Live for 5505 CHO live till 11:55 PM till 14.09.2022 (September 12, 2022)”  का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें.

  • क्लिक करने के बाद आपके सामने नया पेज खुल जाएगा. यहां आपको यूजर आईडी और पासवर्ड डालने होंगे.

  • लॉगिन करने के बाद CHO answer key आपके सामने स्क्रीन पर होगी.

  • आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं या फिर इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं.

  • आंसर की चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://www.digialm.com/EForms/configuredHtml/1258/78456/login.html ये है.

 NHM UP CHO उत्तर कुंजी 2022 4 से 7 सितंबर, 2022 तक आयोजित भर्ती परीक्षा के लिए है. उम्मीदवारों को याद दिलाया जाता है कि यह भर्ती 5,000 से अधिक सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी रिक्तियों को भरने के लिए की जा रही है. इस उत्तर कुंजी के बाद, NHM UP CHO परिणाम घोषित किया जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news