यहां सरकारी नौकरी के लिए 2354 रिक्तियां, नॉन-टीचिंग पदों के लिए फौरन कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12052072

यहां सरकारी नौकरी के लिए 2354 रिक्तियां, नॉन-टीचिंग पदों के लिए फौरन कर दें अप्लाई

DSSSB Vacancy 2024: दिल्ली में गवर्नमेंट जॉब की तलाश कर रहे हैं तो इस अपॉरेचुनिटी को हाथ से न जाने दें. डीएसएसएसबी ने नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. यहां देखें डिटेल्स...

यहां सरकारी नौकरी के लिए 2354 रिक्तियां, नॉन-टीचिंग पदों के लिए फौरन कर दें अप्लाई

DSSSB Recruitment 2024: अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं तो आपके पास दिल्ली में एक बेहतरीन मौका है. आप डीएसएसएसबी की इस वैंकेसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये भर्तियां दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने निकाली हैं. इसके तहत नॉन-टीचिंग पदों के लिए बंपर नियक्तियां होनी हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए हैं. ऐसे में आप डीएसएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. यहां हम आपको इस भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स दे रहे हैं...

इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन
नॉन-टीचिंग पदों के लिए 9 जनवरी 2024 से आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. अप्लाई करने की लास्ट डेट 7 फरवरी 2024 निर्धारित की गई है. हालांकि, इच्छुक कैंडिडेट्स  को यह सलाह दी जाती है कि आखिरी तारीख के पहले ही इस भर्ती के लिए आवेदन कर दें. 

भरे जाएंगे इतने पद
दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की ओर से कुल 2354 नॉन-टीचिंग पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें जूनियर असिस्टेंट, लोअर डिवीजन क्लर्क, असिस्टेंट ग्रेड –I, जूनियर स्टेनोग्राफर आदि पद शामिल हैं. 

केवल ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन 
डीएसएसएसबी की इस भर्ती के तहत नॉन-टीचिंग पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन फॉर्म ही स्वीकार किए जाएंगे. इसके लिए आपको डीएसएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर dsssb.delhi.gov.in पर विजिट करना होगा. यहां से आपको भर्ती से जुड़ी डिटेल जानकारी भी मिल जाएगी.

ऐसे होगा सिलेक्शन
डीएसएसएसबी भर्ती 2024 के तहत नॉन-टीचिंग पदों पर उम्मीदवारों का चयन कई चरणों की परीक्षा के बाद होगा. इसके लिए लिखित परीक्षा, इंटरव्यू राउंड आयोजित किए जाएंगे. भर्ती से जुड़ी सभी अपडेट्स के लिए समय-समय पर वेबसाइट चेक करते रहें.

आवेदन शुल्क
डीएसएसएसबी भर्ती 2024 के तहत नॉन-टीचिंग पदों के लिए फॉर्म भरने वाले कैंडिडेट्स को 100 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना है.

Trending news