नेशनल हाईवे इंफ्रास्ट्रक्चर में निकली वैकेंसी, मैनेजर की सरकारी नौकरी चाहिए तो फौरन भर दें फॉर्म
Advertisement

नेशनल हाईवे इंफ्रास्ट्रक्चर में निकली वैकेंसी, मैनेजर की सरकारी नौकरी चाहिए तो फौरन भर दें फॉर्म

NHIDCL Bumper Vacancy: सरकारी नौकरी की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए एक शानदार मौका है. NHIDCL ने मैनेजर के पदों पर आवेदन मांगे हैं. भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक है तो यहां देखें तमाम जरूरी डिटेल्स... 

नेशनल हाईवे इंफ्रास्ट्रक्चर में निकली वैकेंसी, मैनेजर की सरकारी नौकरी चाहिए तो फौरन भर दें फॉर्म

NHIDCL Recruitment 2024: मैनेजर के पदों पर सरकारी नौकरी चाहिए तो आपको इस अपॉर्चुनिटी का फटाफट से फायदा उठा लेना चाहिए. दरअसल, नेशनल हाईवे इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (NHIDCL) में कई सीटों के लिए वैकेंसी निकली हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है.

इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट nhidcl.com पर विजिट करना होगा. इस भर्ती के जरिए मैनेजर के 136 पदों को भरा जाना है. इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले यहां दी गई जरूरी बातों को ध्यान से पढ़ लें...

जानिए कब तक चलेगी आवेदन प्रक्रिया
एनएचआईडीसीएल भर्ती 2024 के तहत उम्मीदवार मैनेजर पदों के लिए 26 फरवरी 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि लास्ट डेट आने से पहले आवेदन कर दें, ताकि किसी भी तरह की समस्या न हो.  

वैकेंसी डिटेल
एनएचआईडीसीएल भर्ती 2024 के माध्यम से कुल 136 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. संगठन की ओर से जनरल मैनेजर के 6 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर के 22 पद, मैनेजर के 40 पद, डिप्टी मैनेजर के 24 पद और असिस्टेंट मैनेजर के 17 पदों को भरा जाना है. जबकि, जूनियर मैनेजर के 19 पद, प्रधान निजी सचिव का 1 पद और प्राइवेट असिस्टेंट के 7 पद शामिल हैं. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
एनएचआईडीसीएल भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. कैंडिडेट्स आवेदन से पहले नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें. 

निर्धारित आयु सीमा
एनएचआईडीसीएल भर्ती 2024 के तहत मैनेजर के पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 56 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

इतनी मिलेगी सैलरी
एनएचआईडीसीएल भर्ती 2024 के तहत मैनेजर के लिए चयनित उम्मीदवारों कों पद के अनुसार पद के मुताबिक अलग-अलग वेतनमान दिया जाएगा. 

भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करने के लिए यहां क्लिक करें...

Trending news