IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande Love Story: टीना ने खुद बताया क्यों चुना 13 साल बड़े प्रदीप को अपना जीवनसाथी
Advertisement
trendingNow11427151

IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande Love Story: टीना ने खुद बताया क्यों चुना 13 साल बड़े प्रदीप को अपना जीवनसाथी

Tina Dabi Pradeep Gawande News: टीना डाबी ने कहा कि परिवार ने मेरा काफी साथ दिया. टीना बताती हैं कि 2021 में कोविड सेकेंड वेव के दौरान वह और प्रदीप एक साथ हेल्थ डिपार्टमेंट में थे. इस दौरान हमारी मुलाकात हुई.

IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande Love Story: टीना ने खुद बताया क्यों चुना 13 साल बड़े प्रदीप को अपना जीवनसाथी

Tina Dabi Pradeep Gawande Marriage: आईएएस टीना और प्रदीव गवांडे अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे. आज हम आपको बता रहे हैं कि दोनों की इस स्टोरी की शुरुआत कैसे और कहां से हुई थी. दोस्ती कुछ समय बाद प्यार में बदली और फिर शादी तक पहुंच गई. आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात कोविड सेकेंड वेव के दौरान हुई थी. दोनों राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में एक साथ काम कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. एक साथ काम करते-करते दोनों के बीच दोस्ती हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

ऐसा भी माना जाता है कि इसी दौरान दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. फिर दोनों जयपुर में लंच करने के लिए बाहर जाने लगे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जाना-पहचाना और फिर बात शादी तक आ पहुंची. टीना डाबी ने कहा था कि प्रदीप ने पहले मुझे प्रपोज किया था, हालांकि हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. प्रदीप उनसे 13 साल बड़े हैं. उम्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि उम्र के आधार पर रिश्ते तय नहीं होते. आपसी समझ, प्यार और कंपैटिबिलिटी बेहद जरूरी है.

टीना डाबी ने कहा कि परिवार ने मेरा काफी साथ दिया. टीना बताती हैं कि 2021 में कोविड सेकेंड वेव के दौरान वह और प्रदीप एक साथ हेल्थ डिपार्टमेंट में थे. इस दौरान हमारी मुलाकात हुई. फिर हम अच्छे दोस्त बन गए. शादी का फैसला लेने से पहले हमने एक दूसरे को समझा, परिवार को जाना.

टीना डाबी ने इंटरव्यू में कई सवालों पर खुलकर बात की. उन्होंने महिलाओं को लाइफ में सेकंड चांस के बारे में भी काफी समझाया है. पहली शादी टूटने का अफसोस जैसा कुछ नहीं होना चाहिए क्योंकि अगर आप निभा नहीं सकते तो रिश्ते तोड़ लेना ही बेहतर होता है. दोनों आपसी सहमति से अलग हुए और तलाक के बाद टीना डाबी  ने दूसरी शादी कर ली है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news