Diwali से पहले ही रॉकेट बना ये शेयर, एक महीने में हुआ डबल, निवेशकों पर बरसा पैसा
Advertisement

Diwali से पहले ही रॉकेट बना ये शेयर, एक महीने में हुआ डबल, निवेशकों पर बरसा पैसा

Bullish Stock: शेयर बाजार में कई बुलिश स्टॉक भी हैं. ये बुलिश स्टॉक लगातार ऊपर की ओर ही जा रहे हैं और निवेशकों को अच्छा रिटर्न भी कमाकर दे रहे हैं.

पैसा

Share Price: शेयर बाजार (Share Market) में कई ऐसे शेयर हैं जो बुलिश ट्रेंड (Bullish Trend) अपनाए हुए हैं. ये शेयर लगातार तेजी दिखा रहे हैं और ऊपर की ओर ही जा रहे हैं. इनमें से कुछ ऐसे शेयर भी शामिल हैं, जिन्होंने कम वक्त में ही निवेशकों को मालामाल कर उनकी दिवाली बना दी है. इनमें कई शेयर ऐसे भी हैं जो कम वक्त में ही डबल हो चुके हैं. आज एक ऐसे ही शेयर के बारे में जानेंगे, जिसने एक महीने में ही निवेशकों के इंवेस्टमेंट को डबल कर दिया है और लगातार तेजी भी दिखा रहा है.

ये है शेयर

यहां हम बात कर रहे हैं TRF Limited की. TRF के शेयर ने पिछले एक महीने में ही निवेशकों के इंवेस्टमेंट को करीब-करीब डबल कर दिया है. इसके साथ ही शेयर लगातार हरे निशान में ही कारोबार करते हुए देखा गया है और दिवाली (Diwali 2022) से पहले ही निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है.

एक महीने में दिया इतना रिटर्न

TRF के शेयर ने एनएसई पर 19 अगस्त 2022 को 152.50 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी थी. इसके बाद ये शेयर लगातार रॉकेट ही बना हुआ है. वहीं 16 सितंबर 2022 को इस शेयर ने 294.90 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी है. ऐसे में एक महीने में ही इस शेयर ने 93.38 फीसदी का रिटर्न दिया है.

Tata Steel से जुड़ाव

वहीं TRF के शेयर का 52 वीक हाई प्राइज 294.90 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 106.10 रुपये है. बता दें कि TRF का संबंध Tata Steel से भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीआरएफ की 75 फीसदी ऑर्डर बुक टाटा स्टील की है. इसके साथ ही टाटा स्टील आर्थिक रूप से भी TRF को मदद करती है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news