Share Market Tips: इस स्टॉक ने आज डुबाया पैसा, करोड़ों रुपये का नुकसान, जिन्होंने नहीं खरीदा उनको फायदा
Advertisement

Share Market Tips: इस स्टॉक ने आज डुबाया पैसा, करोड़ों रुपये का नुकसान, जिन्होंने नहीं खरीदा उनको फायदा

Intraday Tips: आज सेंसेक्स में 709.54 अंकों की गिरावट देखने को मिली है. इसके साथ ही निफ्टी 225.50 अंक टूटा.

शेयर मार्केट

Share Market Live: शेयर मार्केट में आज फिर गिरावट देखने को मिली है. सेंसेक्स और निफ्टी के अलावा बाकी इंडेक्स भी लाल निशान में ही कारोबार करते देखे गए. पिछले हफ्ते भी मार्केट धाराशायी था, जिसके बाद अब दो दिन के बाद फिर से बाजार लाल रंग में कारोबार करते हुए देखा गया है.

बाजार में गिरावट

आज सेंसेक्स में 709.54 अंकों (1.35%) की गिरावट देखने को मिली है. इसके साथ ही सेंसेक्स 51,822.53 स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी भी लाल निशान में बंद हुई है. निफ्टी 225.50 अंक (1.44%) टूटा. निफ्टी 15,413.30 के स्तर पर बंद हुआ. इसके साथ ही कई दिग्गज शेयरों में भी बड़ी गिरावट देखने को मिली.

इस शेयर में हुआ नुकसान

बुधवार के कारोबार में शेयर बाजार के दिग्गज शेयर टाटा स्टील में बड़ी गिरावट देखने को मिली है. टाटा स्टील (Tata Steel) आज एक दिन के काोबार में ही 6 फीसदी से ज्यादा की गिरावट के साथ करीब 50 रुपये तक टूटा. इसके साथ ही स्टॉक ने 52 वीक लो भी लगा दिया. आज जिन्होंने इस शेयर को नहीं खरीदा ऐसे निवेशक फायदे में रहे. हालांकि लोगों के पास टाटा स्टील की होल्डिंग भी रखी है और उन्हें काफी ज्यादा नुकसान भी उठाना पड़ा है.

लगाया 52 वीक का लो

आज के कारोबार में टाटा स्टील 872.95 रुपये पर खुला और 873.85 रुपये का हाई बनाया. इसके बाद टाटा स्टील में गिरावट ही देखने को मिली. इस शेयर में थोड़ी-सी भी रिकवरी नहीं देखी गई. जिसके बाद शेयर ने अपना आज का लो और 52 वीक लो 835.70 रुपये पर लगा दिया. वहीं दिन के आखिर में टाटा स्टील एनएसई पर 48.00 रुपये (5.42%) गिरकर 836.80 रुपये के भाव पर बंद हुआ.

यह भी पढ़ें: Unemployment Allowance: क्या देश के सभी बेरोजगारों को 25 हजार रुपये हर महीना देगी सरकार? यहां जान लीजिए पूरी बात

यह भी पढ़ें: Bonus Amount: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, महंगाई के कारण ये कंपनी एंप्लॉयज को दे रही करीब 2 लाख रुपये का बोनस

Trending news