Vistara Sale: सस्ते में करें हवाई सफर, Tata Group की ये एयरलाइन दे रही मौका, 12 जनवरी तक करें बुकिंग
Advertisement
trendingNow11520880

Vistara Sale: सस्ते में करें हवाई सफर, Tata Group की ये एयरलाइन दे रही मौका, 12 जनवरी तक करें बुकिंग

Tata Group Airlines:  अगर आप भी आने वाले दिनों में कहीं घरेलू या फिर इंटरनेशनल सफर करने की सोच रहे हैं तो अब आप सस्ते में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. टाटा ग्रुप (Tata Group) की प्रीमियम एयरलाइन विस्तारा आपको कम पैसे में टिकट बुकिंग (Ticekt Booking) का मौका दे रहा है. 

Vistara Sale: सस्ते में करें हवाई सफर, Tata Group की ये एयरलाइन दे रही मौका, 12 जनवरी तक करें बुकिंग

Vistara Sale 2023: अगर आप भी हवाई सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके काम की खबर है. अगर आप भी आने वाले दिनों में कहीं घरेलू या फिर इंटरनेशनल सफर करने की सोच रहे हैं तो अब आप सस्ते में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. टाटा ग्रुप (Tata Group) की प्रीमियम एयरलाइन विस्तारा आपको कम पैसे में टिकट बुकिंग (Ticekt Booking) का मौका दे रहा है. कंपनी ने अपनी आठवीं वर्षगांठ पर यह ऑफर यात्रियों के लिए निकाला है. 

विस्तारा ने किया ट्वीट
विस्तारा अपनी 8वीं वर्षगांठ पर आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आपको एडवांस सीट सेलेक्शन और एक्सेस बैगेज पर 23 फीसदी की छूट मिलेगी. इसके साथ ही विस्तारा आपको घरेलू और इंटरनेशनल सफर के दौरान आपकी यात्रा को आनंददायक बनाने के लिए खास ऑफर लेकर आई है. 

चेक करें ऑफिशियल लिंक 
इस सेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://bit.ly/3IFmP90 पर विजिट कर सकते हैं. 

12 जनवरी तक करा सकते हैं बुकिंग
विस्तारा इस सेल में आपको सिर्फ 1899 रुपये में हवाई सफर करने का मौका दे रही है. कंपनी ने बताया है कि इस सेल में आप 12 जनवरी तक सस्ते में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. फिलहाल आपके पास टिकट बुकिंग के लिए 4 दिन हैं. 

कब से कब तक कर सकते हैं सफर
आपको बता दें इस सेल में आप 23 जनवरी 2023 से लेकर के 30 सितंबर 2023 तक सफर कर सकते हैं. घरेलू यात्रा में एक तरफ से टिकट की कीमत 1899 रुपये से शुरू हो रही हैं. वहीं, इंटरनेशनल रिटर्न टिकट की कीमत 13,299 रुपये से शुरू हो रही है. इसके साथ ही कंपनी एडवांस सीट सेलेक्शन और एक्सेस बैगेज पर 23 फीसदी का डिस्काउंट दे रही हैं.   

टाटा ग्रुप के पास है 51 फीसदी हिस्सेदारी
आपको बता दें विस्तारा एयरलाइन में टाटा ग्रुप की करीब 51 फीसदी हिस्सेदारी है और बाकी की 49 फीसदी हिस्सेदारी सिंगापुर एयरलाइंस (SIA) के पास है. फिलहाल सिंगापुर एयरलाइंस ने विस्तारा का टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया में विलय करने का ऐलान किया था. इस सौदे के तहत 2,058.5 करोड़ रुपये का निवेश का निवेश भी किया जाएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news