Shark Tank India:'आई एम आउट' बोलने वाली नमिता भी हुई इंप्रेस,बिल्ली ने इंस्पायर बिजनेस में लगाई दोगुनी बोली, फिर भी हाथ से निकली डील
Advertisement

Shark Tank India:'आई एम आउट' बोलने वाली नमिता भी हुई इंप्रेस,बिल्ली ने इंस्पायर बिजनेस में लगाई दोगुनी बोली, फिर भी हाथ से निकली डील

Shark Tank India Judge: शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. बिजनेस और स्टार्टअप्स के जुड़ा ये शो अब घर-घर में देखा जा रहा है. शार्क टैंक शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि घर की होम मेकर भी पिचर्स के बिननेस वैल्यूएशन और शार्क्स के तीखे सवालों के मजे ले रही है.

shark tank india

Shark Tank India season 3: शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. बिजनेस और स्टार्टअप्स के जुड़ा ये शो अब घर-घर में देखा जा रहा है. शार्क टैंक शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि घर की होम मेकर भी पिचर्स के बिननेस वैल्यूएशन और शार्क्स के तीखे सवालों के मजे ले रही है. शार्क टैंक इंडिया के तीनों सीजन में 'फार्मा क्वीन' के नाम से मशहूर नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड की सीईओ हैं. बहुत ही सोच समझकर स्टार्टअप्स और बिजनेस में पैसा लगाने वाली नमिता शार्क टैंक में अपने पंच लाइन के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. 

'आई एम आउट' बोलकर निकलने वाली नमिता का इस बिजनेस पर आया दिल

शार्क टैंक की जज नमिता थापर अक्सर किसी भी पिच के बाद सबसे पहले बोली लगाने से बाहर हो जाती है. जब भी उन्हें कोई बिजनेस डील पसंद नहीं आती वो फटा ने 'आई एम आउट' बोलकर फटाक से निकल जाती है .  उनकी ये लाइन पंच लाइन बन गई है और सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करती है. नमिता किसी भी बिजनेस में पैसा फटाक से नहीं लगाती, लेकिन जब शो में स्पोर्ट्स और फिटनेस प्रोडक्ट्स का पिच आया तो वो खुद को रोक न सकीं.  

दोगुनी बोली लगाकर डील पक्की करने की कोशिश 

शार्क टैंक इंडिया के एक एपिसोड में हाईपरलैब ( Hyperlab) स्टार्टअप के सीईओ हितार्थ पारीख , हर्षद मालीवाल, और चाहिल पटेल आए थे. उन्होंने अपना स्पोर्ट्स प्रोडक्ट Helios शार्क्स के सामने पेश किया.  हीलियस लेजर की मदद से स्पोर्ट्स पर्सनालिटी को खेलने और दूसरा का खेल समझने में मदद करता है. इस डिवाइस की मदद से खिलाड़ी अपनी खेल को ट्रैक करने के साथ-साथ दूसरों के गेम परफॉरमेंस को भी समझ सकता है. कंपनी के फाउंडर्स ने 10 लाख के बदले अपनी कंपनी में 1 फीसदी इक्विटी का प्रस्ताव रखा.  उनकी कंपनी की वैल्यूएशन 10 करोड़ रुपये थी.  कंपनी ने फाउंडर हितार्त ने बताया कि उन्होंने बिल्ली से प्रेरित होकर इस प्रोडक्ट को तैयार किया. 

बोली लगाने के लिए लड़ पड़े शार्क्स  

इस जेन नेक्स्ड स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स को देखकर शार्क्स इंप्रेस हो गए . डील के लिए शार्क्स ने ताबड़तोड़ बोलियां लगाना शुरू किया.  नमिता ने इस बार आई एम आउट के बजाए डील की रकम दोगुनी कर दी. उन्होंने 10 लाख के बजाए 1 परसेंट इक्विटी के लिए 20 लाख का ऑफर कर दिया. नमिता ने कंपनी की वैल्यूएशन को सीधे डबल कर दी. नमिता का ऑफर सुनकर शार्क्स और व्यूअर्स दोनों हैरान रह गए.  नमिता के बाद BOAT के सीईओ अमन गुप्ता ने प्रपोजल दिया. उन्होंने 1 परसेंट के बदले 25 लाख का ऑफर दे दिया. सबसे ज्यादा बोली लगाकर अमन ने इस डील को अपने नाम कर ली.  

Trending news