Reliance Share Price: रिलायंस का शेयर फिर उड़ा रहा गर्दा! लोगों को किया मालामाल, अब रिकॉर्ड लेवल पर पहुंचा
Advertisement

Reliance Share Price: रिलायंस का शेयर फिर उड़ा रहा गर्दा! लोगों को किया मालामाल, अब रिकॉर्ड लेवल पर पहुंचा

Reliance Industries का शेयर मंगलवार को कारोबार के दौरान अपने 52 सप्ताह के उच्चस्तर पर पहुंच गया. साथ ही कंपनी ने अपना ऑल टाइम हाई भी लगा दिया. वहीं इसके साथ ही कंपनी का मार्केट कैप 19 लाख करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया, जो कि रिलायंस के लिए शानदार उपलब्धि के तौर पर भी देखा जा रहा है.

Reliance Share Price: रिलायंस का शेयर फिर उड़ा रहा गर्दा! लोगों को किया मालामाल, अब रिकॉर्ड लेवल पर पहुंचा

Reliance Share: भारतीय शेयर बाजार में रिलायंस सबसे भरोसेमंद कंपनी के शेयर में माना जाता है. रिलायंस के चैयरमेन मुकेश अंबानी हैं, जो कि भारत के सबसे अमीर शख्स हैं और दुनिया के अमीरों में इनकी गिनती होती है. वहीं शेयर बाजार में रिलायंस का शेयर धूम मचाए हुए है और अब शेयर ने अपना नया ऑल टाइम हाई भी बना दिया है. इसके साथ ही शेयर अब धीरे-धीरे 3000 रुपये के प्राइज तक भी पहुंच रहा है. फिलहाल रियालंस का शेयर 2800 रुपये के पार कारोबार कर रहा है.

रिलायंस शेयर प्राइज
भारतीय शेयर बाजार में इन दिनों शानदार तेजी देखने को मिल रही है. इस बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर मंगलवार को कारोबार के दौरान अपने 52 सप्ताह के उच्चस्तर पर पहुंच गया. साथ ही कंपनी ने अपना ऑल टाइम हाई भी लगा दिया. वहीं इसके साथ ही कंपनी का मार्केट कैप 19 लाख करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया, जो कि रिलायंस के लिए शानदार उपलब्धि के तौर पर भी देखा जा रहा है.

शेयर मार्केट
शेयर मार्केट में रिलायंस का शेयर गर्दा उड़ाए हुए हैं. साथ ही निवेशकों को भी रिलायंस का शेयर बढ़िया रिटर्न दे रहा है. 18 जुलाई 2023 को बीएसई पर कारोबार के अंत में कंपनी का शेयर 0.93 प्रतिशत की बढ़त के साथ 2,822.40 रुपये पर बंद हुआ. दिन में कारोबार के दौरान यह 1.48 प्रतिशत की बढ़त के साथ 52 सप्ताह के उच्च स्तर 2,838 रुपये पर भी पहुंच गया था.

ऑल टाइम हाई पर शेयर
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर कंपनी का शेयर 0.93 प्रतिशत की बढ़त के साथ 2,822.60 रुपये पर बंद हुआ. दिन में कारोबार के दौरान यह 1.45 प्रतिशत की बढ़त के साथ 52 सप्ताह के उच्चस्तर 2,837.45 रुपये पर पहुंच गया था. एनएसई पर कंपनी के शेयर का 52 वीक लो 2180 रुपये है. वहीं कंपनी का बाजार पूंजीकरण 17,456.07 करोड़ रुपये के उछाल के साथ 19,09,526.60 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है.

Trending news