Nita Ambani ने लॉन्‍च क‍िया Her Circle EveryBody प्रोजक्‍ट, जान‍िए क्‍या है कॉन्‍सेप्‍ट
Advertisement

Nita Ambani ने लॉन्‍च क‍िया Her Circle EveryBody प्रोजक्‍ट, जान‍िए क्‍या है कॉन्‍सेप्‍ट

Her Circle EveryBODY: अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने महिलाओं के लिए एक सुरक्षित, समावेशी और विकासोन्मुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म बनाने के लिए 'हर सर्किल' की शुरुआत 2021 में की थी.

Nita Ambani ने लॉन्‍च क‍िया Her Circle EveryBody प्रोजक्‍ट, जान‍िए क्‍या है कॉन्‍सेप्‍ट

Reliance Foundation: रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर चेयरपर्सन नीता एम अंबानी (Nita M Ambani) ने इंटरनेशनल वुमेन्‍स डे (International Women's Day) के मौके पर 'हर सर्किल एवरीबॉडी' (Her Circle EveryBody Project) परियोजना शुरू की. इसका मकसद महिलाओं से जुड़ी आकर्षक सर्व‍िस मुहैया कराना है. अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने महिलाओं के लिए एक सुरक्षित, समावेशी और विकासोन्मुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म बनाने के लिए 'हर सर्किल' की शुरुआत 2021 में की थी.

महिलाओं के लिए सबसे बड़ा डिजिटल प्‍लेटफॉर्म
रिलायंस फाउंडेशन ने एक बयान में कहा, 'अपनी दूसरी वर्षगांठ पर प्‍लेटफॉर्म 31 करोड़ की अभूतपूर्व पहुंच के साथ महिलाओं के लिए भारत का सबसे बड़ा डिजिटल प्‍लेटफॉर्म बन गया है.' हर सर्किल एप को गूगल प्ले स्टोर और आईओएस ऐप स्टोर (IOS App Store) से मुफ्त डाउनलोड किया जा सकता है. इसे एक जगह पर महिलाओं से संबंधित सभी सामग्री उपलब्ध कराने के लिए तैयार किया गया है.

अंग्रेजी और हिंदी में उपलब्‍ध होगी सामग्री
यह ऐप अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है. इस कड़ी में 'हर सर्कल एवरीबॉडी' परियोजना की शुरुआत के मौके पर नीता अंबानी ने कहा, 'उनका सर्कल सहेलियों के लिए है, उनकी एकजुटता के लिए है. ऐसी एकजुटता जो समानता, समावेश और सभी के लिए सम्मान पर आधारित है. हमारी नयी परियोजना- 'द हर सर्कल एवरीबॉडी प्रोजेक्ट' का यही मूल मंत्र है.' (Input: PTI)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news