LIC के करोड़ों ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, कंपनी ने शुरू की ये खास सुविधा, फटाफट फोन में सेव करें ये नंबर
Advertisement

LIC के करोड़ों ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, कंपनी ने शुरू की ये खास सुविधा, फटाफट फोन में सेव करें ये नंबर

LIC Policy Latest News: एलआईसी के करोड़ों ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आपने भी एलआईसी की पॉलिसी ले रखी है तो अब आपको कंपनी की ओर से खास सुविधा दी जाएगी. इस सुविधा के जरिए अब आप घर बैठे ही कई तरह की सुविधाओं का फायदा ले सकते हैं. 

LIC के करोड़ों ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, कंपनी ने शुरू की ये खास सुविधा, फटाफट फोन में सेव करें ये नंबर

LIC Policy Status: एलआईसी के करोड़ों ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आपने भी एलआईसी की पॉलिसी ले रखी है तो अब आपको कंपनी की ओर से खास सुविधा दी जाएगी. भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने अपने ग्राहकों के लिए Whatsapp Services की शुरुआत की है. इस सुविधा के जरिए अब आप घर बैठे ही कई तरह की सुविधाओं का फायदा ले सकते हैं. 

कंपनी के अध्यक्ष ने दी जानकारी

एलआईसी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष श्री एम.आर. कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, पॉलिसीधारक अब अपने Whatsapp पर ही कई सेवाओं का फायदा ले सकेंगे. कंपनी ने कई सारी इंटरैक्टिव सेवाओं की शुरुआत की है. इस सुविधा के साथ आप अपने फोन पर ही कई सुविधाओं का फायदा ले सकेंगे. 

फोन में सेव कर लें ये नंबर
बता दें इस सुविधा का फायदा सिर्फ उन ही ग्राहकों को मिलेगा जिन लोगों ने पोर्टल पर अपनी पॉलिसी को रजिस्टर्ड करवा रखा है. ग्राहकों को 8976862090 इस फोन नंबर पर सिर्फ Hi लिखकर भेजना है. इसके बाद में आपको घर बैठे ही पॉलिसी सेवाओं से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी. 

LIC Whatsapp पर मिलेंगी ये सुविधाएं-
>> आपको अपने पॉलिसी प्रीमियम की देय तारीख और बोनस से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी. 
>> यूलिप पॉलिसी के यूनिट्स की स्टेटमेंट भी आप देख सकेंगे. 
>> इसके अलावा लोन की पात्रता और किस्तों से जुड़ी सभी जानकारी मिलेगी. 
>> पॉलिसी प्रीमियम पैड सर्टिफिकेट के बारे में भी डिटेल मिल जाएगी. 
>> साथ ही आप एलआईसी सर्विस लिंक जैसी कई सुविधाओं का फायदा ले सकेंगे. 

पोर्टल पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन
LIC पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराने और सुविधाओं का फायदा लेने के लिए आपको एलआईसी की वेबसाइट पर जाना है. यहां पर अपना पॉलिसी नंबर और अन्य जरूरी डिटेल्स को फिल करना है. इस प्रोसेस को पूरा कर लेने के बाद में आप व्हाट्सएप सुविधा का भी फायदा ले सकेंगे. साथ ही इंश्योरेंस पॉलिसी से जुड़ी भी सभी जानकारी आपको मिल जाएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news