IndiGo: अब फ्लाइट टिकट पर मिल रही 2000 की छूट, 4 तारीख तक करें बुकिंग, आ गया ये खास ऑफर
Advertisement
trendingNow11807029

IndiGo: अब फ्लाइट टिकट पर मिल रही 2000 की छूट, 4 तारीख तक करें बुकिंग, आ गया ये खास ऑफर

Flight Ticket Bookings: अब कंपनी ने हवाई यात्रियों को फ्लाइट टिकट (Flight Ticket) पर 2000 रुपये तक की छूट देने का फैसला लिया है. कंपनी का यह ऑफर 2 अगस्त, 2023 से लेकर 4 अगस्त, 2023 तक के लिए वैलिड है. 

IndiGo: अब फ्लाइट टिकट पर मिल रही 2000 की छूट, 4 तारीख तक करें बुकिंग, आ गया ये खास ऑफर

Indigo Airline offer: अगर आपका भी आने वाले दिनों में हवाई सफर करने का प्लान है तो अब घरेलू एयरलाइन इंडिगो (Indigo) आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुकिंग (Ticket Booking) करा सकते हैं. अब कंपनी ने हवाई यात्रियों को फ्लाइट टिकट (Flight Ticket) पर 2000 रुपये तक की छूट देने का फैसला लिया है. कंपनी का यह ऑफर 2 अगस्त, 2023 से लेकर 4 अगस्त, 2023 तक के लिए वैलिड है. इंडिगो ने इस बारे में ट्वीट करके भी जानकारी दी है. 

कंपनी को हुए 17 साल पूरे
इंडिगो ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनके ऑपरेशंस को अब 17 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर कंपनी यात्रियों को छूट का फायदा दे रही है. कंपनी की तरफ से ‘एनिवर्सरी सेल’ शुरू की गई है. टिकट बुकिंग पर कंपनी ग्राहकों को 17 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है.

सभी ग्राहक ले सकते हैं फायदा
इसके साथ ही कंपनी ने बताया है कि यह ऑफर सभी तरह के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने इस ऑफर को ‘HappyIndiGoDay’ का नाम दिया है. इन सबके अलावा इस बार कंपनी ने ग्राहकों को उनकी मनपसंद सीट सलेक्ट करने की आजादी दी है. इसके लिए आपको 17 रुपये का पेमेंट करना होगा. 

ऐप या वेबसाइट किसी से भी करें बुकिंग
इंडिगो एयरलाइन ने बताया है कि आप वेबसाइट या फिर मोबाइल ऐप किसी से भी टिकट बुकिंग कर सकते हैं. आपको सभी तरह के टिकट पर डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है. डिस्काउंट का कैप 2,000 रुपये तक है.

क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा कैशबैक
इसके अलावा ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड ऑफर का भी फायदा मिल रहा है. अमेरिकन एक्सप्रेस और एचएसबीसी के क्रेडिट कार्ड पर आपको टिकट बुकिंग के समय एक्स्ट्रा छूट मिलेगी. इन कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर आपको कैशबैक का फायदा मिलेगा. अमेरिकन एक्सप्रेस के ग्राहकों के लिए ये 5,000 रुपये की मिनिमम ऑर्डर वैल्यू पर ये 2,000 रुपये तक का कैशबैक होगा. वहीं, अगर आप HSBC के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 3500 रुपये की ऑर्डर वैल्यू पर लोगों को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा.

Trending news