Indian Railways: वैष्णो देवी जाने वालों को रेलवे ने दी खुशखबरी, सुनकर खुशी से झूमे करोड़ों यात्री!
Advertisement

Indian Railways: वैष्णो देवी जाने वालों को रेलवे ने दी खुशखबरी, सुनकर खुशी से झूमे करोड़ों यात्री!

वैष्णो देवी (Vaishno Devi Yatra) जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप भी वैष्णो देवी (Vaishno Devi) जाने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे की तरफ से खास सुविधा शुरू की गई है. अब आपके लिए वैष्णो देवी जाना और भी आसान हो गया है.

Indian Railways: वैष्णो देवी जाने वालों को रेलवे ने दी खुशखबरी, सुनकर खुशी से झूमे करोड़ों यात्री!

Indian Railways: वैष्णो देवी (Vaishno Devi Yatra) जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप भी वैष्णो देवी (Vaishno Devi) जाने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे की तरफ से खास सुविधा शुरू की गई है. अब आपके लिए वैष्णो देवी जाना और भी आसान हो गया है. अगर आप भी माता के दर्शन के लिए जा रहे हैं तो रेलवे (Railways Tour Package) की ओर से खास सुविधा शुरू की गई है, जिसमें रेलवे आपको देवी मां के दर्शन करा रहा है. खास बात यह है कि इसमें आपको रहने-खाने की सुविधा के लिए अलग से कोई भी खर्च नहीं करना होगा. 

पैकेज का नाम - MATA VAISHNODEVI WITH HARIDWAR AND RISHIKESH (SCZBG05)
यात्रा कार्यक्रम - सिकंदराबाद- आगरा- मथुरा- वृंदावन- कटरा- हरिद्वार- ऋषिकेश- सिकंदराबाद

कहां-कहां घूमने का मिलेगा मौका?
आपको इस टूर पैकेज में आगरा, हरिद्वार, मथुरा, ऋषिकेश, वैष्णों देवी, वृंदावन घूमने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही यह पैकेज 8 दिन और 9 रातों के लिए होगा. आप 10 जून 2023 से इस टूर पैकेज में सफर कर सकते हैं. 

डबल शेयरिंग में कितना लगेगा खर्च?
रेलवे की ओर से इस पैकेज को 3 कैटेगरी में बांटा गया है. इसमें इकोनॉमी क्लास में डबल शेयरिंग के लिए 15435 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होंगे. स्टैंडर्ड क्लास में डबल शेयरिंग के लिए 24735 रुपये प्रति व्यक्ति, कंफर्ट क्लास के लिए डबल शेयरिंग में 32480 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होंगे. 

बच्चों का कितना लगेगा किराया?
बच्चों की बात करें तो 5 से 11 साल तक के बच्चों के लिए इकोनॉमी 14430 रुपये प्रति चाइल्ड, स्टैंडर्ड क्लास के लिए 23555 रुपये प्रति चाइल्ड, कंफर्ट क्लास के लिए 31060 रुपये प्रति चाइल्ड के लिए खर्च होगा. 

फ्री में मिलेगा लंच
इस पैकेज में आपको मॉर्निंग टी, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगा.

Trending news