Indian Railways इस बार शिवरात्रि पर लाया खास ऑफर, सफर के दौरान इन लोगों को रहना-खाना मिलेगा फ्री
Advertisement

Indian Railways इस बार शिवरात्रि पर लाया खास ऑफर, सफर के दौरान इन लोगों को रहना-खाना मिलेगा फ्री

IRCTC Facility For Shivratri 2023: इस बार शिवरात्रि पर अगर आप सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो इंडियन रेलवे (Indian Railways) आपके लिए आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आपको ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

Indian Railways इस बार शिवरात्रि पर लाया खास ऑफर, सफर के दौरान इन लोगों को रहना-खाना मिलेगा फ्री

Indian Railways Latest News: इस बार शिवरात्रि पर अगर आप सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो इंडियन रेलवे (Indian Railways) आपके लिए आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आपको ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने का मौका मिलेगा. इस पैकेज में आप 17 फरवरी से सफर कर सकेंगे. इस पैकेज में आपको खाने की सुविधा रेलवे की तरफ से मिलेगी. इसके साथ ही रहने के लिए भी आपको अलग से खर्च नहीं करना होगा. 

IRCTC ने किया ट्वीट
IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अगर आप भी इस बार शिवरात्रि पर धार्मिक यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. यह आईआरसीटीसी का साउथ इंडिया टूर पैकेज है. 

आइए चेक करें पैकेज की डिटेल्स - 
पैकेज का नाम - महाशिवरात्रि स्पेशन टूर पैकेज (South India - Mahashivaratri Special Tour)
कितने दिन का होगा टूर - 5 रात/6 दिन
तारीख - 17 फरवरी 2023
क्लास - कंफर्ट
मील प्लान - ब्रेकफास्ट और डिनर

कितना आएगा खर्च?
इस पैकेज के खर्च की बात की जाए तो सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 49700 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. डबल ऑक्युपेसी के लिए 38900 रुपये प्रति व्यक्ति और ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 37000 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च आएगा. इसके अलावा बच्चे के किराए की बात की जाए तो चाइल्ड विद बैड का किराया 31900 रुपये और चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 29300 रुपये होगा. 

किस तरह से होगा सफर?
आपको पहले दिन मुंबई से मदुरै जाना होगा. इसके बाद में दूसरे दिन मदुरै से रामेश्वरम जाना होगा. तीसरे दिन रामेश्वर से कन्याकुमारी, चौथे दिन कन्याकुमारी से तिरुवनंतपुरम, पांचवे दिन तिरुवनंतपुरम से कोवलम और आखिरी यानी छठे दिन तिरुवनंतपुरम से मुंबई जाना होगा. 

चेक करें ऑफिशियल लिंक 
इस पैकेज की डिटेल्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक http://bit.ly/3XmnIaR पर विजिट कर सकते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news