Ashneer Grover की फिर बढ़ी मुश्किलें, 81 करोड़ के धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई FIR, इन लोगों का नाम भी शामिल
Advertisement

Ashneer Grover की फिर बढ़ी मुश्किलें, 81 करोड़ के धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई FIR, इन लोगों का नाम भी शामिल

Ashneer Grover: अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब एक बार फिर से ग्रोवर पर संकट के बादल गहरा रहे हैं. अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है. इन लोगों पर 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है.

Ashneer Grover की फिर बढ़ी मुश्किलें, 81 करोड़ के धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई FIR, इन लोगों का नाम भी शामिल

Ashneer Grover: अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब एक बार फिर से ग्रोवर पर संकट के बादल गहरा रहे हैं. अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है. इन लोगों पर 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी ने मिलकर नकली इनवॉयस बनाकर कंपनी के खाते से करोड़ों रुपये अपने जानकारों और रिश्तेदारों को ट्रांसफर किए हैं. सभी के खिलाफ गंभीर अपराध की आठ धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 
 
परिवार के अन्य लोगों का नाम भी एफआईआर में शामिल
आपको बता दें अशनीर की पत्नी माधुरी जैन भारत पे की ज्वाइंट डायरेक्टर एचआर के पद पर कार्यरत थी. उस समय पर भी उन पर नकली इनवॉयस बनाकर पैसे निकालने का आरोप लगा था. पुलिस फिलहाल दोनों से ही पूछताछ करेगी. इसके अलावा एफआईआर में दीपक गुप्ता, सुरेश जैन और श्वेतांक जैन के नाम भी शामिल हैं. 

जारी किया गया बयान
अशनीर ग्रोवर पर हुई एफआईआर के बाद भारतपे की तरफ से बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि हम ग्रोवर, उनकी पत्नी माधुरी जैन और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के फैसले से संतुष्ट हैं. पिछले 15 महीनों में ग्रोवर की तरफ से बोर्ड और उसके कर्मचारियों के खिलाफ एक शातिर और दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया जा रहा है, जिसकी जांच की जाएगी.  

पिछले साल से हो रहा है विवाद
बता दें पिछले 6 महीने के दौरान ग्रोवर पर 5 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं. इसके साथ ही जनवरी 2022 में भी इन पर फाइनेंशियल धोखधड़ी का आरोप लगाया गया था. इसके बाद से ही भारत पे और अशनीर ग्रोवर के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. 

81.28 करोड़ रुपये की दर्ज हुई FIR
दिल्ली पुलिस के ईओडब्लू के पास 81.28 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. भारत पे एक फिनटेक कंपनी है. जो कि छोटे व्यापारियों और किराना स्टोर मालिकों को सुविधाएं देती हैं. UPI भुगतान के लिए इंटरऑपरेबल QR कोड की सुविधा देता है. 

Trending news