Dating App: ऑनलाइन डेटिंग ऐप से भी हो सकती है लाखों की कमाई, बस थोड़ा-सा दिमाग लगाकर करना होगा ये काम
Advertisement

Dating App: ऑनलाइन डेटिंग ऐप से भी हो सकती है लाखों की कमाई, बस थोड़ा-सा दिमाग लगाकर करना होगा ये काम

Online Dating Consultant का बिजनेस शुरू कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं. Dating Consultant आमतौर पर अपने समय के लिए फीस लेते हैं. वे लोगों को अच्छी ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल बनाने में मदद करते हैं. इसके साथ ही नए मैच दिलाने में मदद करने के अलावा भी कई सेवाएं देते हैं जो कि डेटिंग ऐप भी नहीं देते हैं.

Dating App: ऑनलाइन डेटिंग ऐप से भी हो सकती है लाखों की कमाई, बस थोड़ा-सा दिमाग लगाकर करना होगा ये काम

Dating App Download: आजकल ऑनलाइन डेटिंग का चलन काफी बढ़ गया है. ऑनलाइन डेटिंग के जरिए लोग कई डेटिंग ऐप पर एक दूसरे से मिलते हैं और वहां से डेटिंग की शुरुआत करते हैं. वर्तमान में कई डेटिंग ऐप हैं जो कि काफी पॉपुलर हैं. एक ऑनलाइन डेटिंग एप्लिकेशन एक मोबाइल फोन एप्लिकेशन के माध्यम से पेश की जाने वाली एक ऑनलाइन डेटिंग सेवा है, जो अक्सर लोगों को उनके आसपास के लोगों को दर्शाता है और उन्हें पसंद आने पर राइट स्वाइप और नापसंद आने पर लेफ्ट स्वाइप करने का मौका देते हैं. हालांकि अब ऑनलाइन डेटिंग ऐप से पैसे भी कमाए जा सकते हैं.

डेटिंग ऐप
दरअसल, अगर आप किसी बिजनेस की तलाश में हैं तो Online Dating Consultant का बिजनेस शुरू कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं. Dating Consultant आमतौर पर अपने समय के लिए फीस लेते हैं. वे लोगों को अच्छी ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल बनाने में मदद करते हैं. इसके साथ ही नए मैच दिलाने में मदद करने के अलावा भी कई सेवाएं देते हैं जो कि डेटिंग ऐप भी नहीं देते हैं.

                                                                                                                                                                                                             

इंडियन रेलवे पुरानी पेंशन योजना
7th पे कमीशन PPF स्कीम अपडेट
गोल्ड प्राइस टुडे नितिन गडकरी टोल टैक्स

किसी डिग्री की जरूरत नहीं
ऑनलाइन डेटिंग सलाहकारों को अच्छी कम्युनिकेशन के साथ ही पारस्परिक कौशल का होना काफी जरूरी है, ताकि वो इस बिजनेस में सक्सेस हासिल कर सकें. वहीं इस बिजनेस के लिए अच्छी खबर यह है कि इसके लिए किसी विशेष शिक्षा या लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है और ना ही किसी डिग्री की जरूरत होती है.

सर्विस से कमाएं पैसा
वहीं एक ऑनलाइन डेटिंग सलाहकार (Online Dating Consultant) का कारोबार शुरू करने के लिए आपको एक ऐसी वेबसाइट की आवश्यकता होगी जो आपके बारे में सब कुछ साझा करे और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मुफ्त डेटिंग रिसोर्स की पेशकश करें, जिससे आपके ग्राहकों को फायदा हो सके. इसके साथ ही कुछ प्रीमियम सर्विस की भी पेशकश कर सकते हैं, जिनके जरिए आप कमाई कर सकते हैं. प्रीमियम सर्विसेस में प्रोफाइल के लिए फोटोग्राफी, बायो लिखने के लिए कंटेंट तैयार करने जैसी सर्विस दी जा सकती है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news