Bullish Stocks: पिछले 5 दिनों से रॉकेट बने हुए हैं ये 20 शेयर, बाजार में गिरावट के बावजूद बरसाया पैसा
Advertisement
trendingNow11333208

Bullish Stocks: पिछले 5 दिनों से रॉकेट बने हुए हैं ये 20 शेयर, बाजार में गिरावट के बावजूद बरसाया पैसा

Bullish Share in the Market: चार्ट एनालिसिस की मदद से यह पता लगाना आसान हो सकता है कि आने वाले दिन में कौनसा शेयर बुलिश रहेगा. पिछले हफ्ते वोलेटाइल मार्केट में भी कुछ शेयर ने बंपर मुनाफा कमाकर दिया है.

शेयर बाजार
Stock Market News: शेयर बाजार में पिछले दिनों काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. शेयर बाजार (Share Market) इतना वोलेटाइल रहा कि कुछ भी पहले से कह पाना आसान नहीं था. हालांकि फिर भी आने वाले दिन में कौनसा शेयर बुलिश हो सकता है इसको लेकर निवेशकों को काफी उम्मीद रहती है. वहीं चार्ट एनालिसिस की मदद से यह पता लगाना आसान हो सकता है कि आने वाले दिन में कौनसा शेयर बुलिश रहेगा. पिछले हफ्ते वोलेटाइल मार्केट में भी कुछ शेयर ने बंपर मुनाफा कमाकर दिया है. इनमें कई ऐसे शेयर शामिल हैं जिन्होंने पिछले हफ्ते सभी कारोबारी दिनों में मुनाफा कमाया है. साथ ही ये शेयर पिछले हफ्ते लगातार हरे निशान में बंद हुए हैं.
 
ये हैं टॉप 20 शेयर
 
1. Lokesh Machines Limited
2. Indiamart Intermesh Ltd
3. Snowman Logistics Limited
4. United Polyfab Gujarat Ltd
5. Kuantum Papers Ltd
6. Reliance Power Limited
7. New Delhi Television Limited
8. Global Education Ltd
9. Brooks Laboratories Limited
10. Regency Ceramics Limited
11. Servotech Power Systems Ltd
12. D B Realty Limited
13. DSJ Keep Learning Ltd
14. Archidply Decor Ltd
15. Art Nirman Ltd
16. DRC Systems India Ltd
17. Keerti Knowledge & Skills Ltd
18. Spentex Industries Limited
19. Taj Gvk Hotels & Resorts Limited
20. Timken India Limited
 
बुलिश स्टॉक (Bullish Stocks)
वहीं चार्ट पैटर्न के मुताबिक ITC का शेयर काफी बुलिश दिखाई दे रहा है. ITC शेयर अपने 52 वीक हाई पर पहुंच चुका है और लगातार नए रिकॉर्ड बना रहा है. फिलहाल ITC का शेयर 320 रुपये के पार पहुंच चुका है. चार्ट एनालिसिस में सोमवार 5 सितंबर 2022 के लिए ITC का शेयर बुलिश पैटर्न बनाए हुए है.
 
52 वीक हाई-लो
साथ ही लगातार हाई प्राइज पर कारोबार करने के कारण निवेशकों की निगाहें भी इस शेयर पर टिकी हुई हैं. शुक्रवार को ITC का एनएसई पर क्लोजिंग प्राइज 323.35 रुपये रहा. ITC के शेयर का 52 वीक हाई प्राइज 324.25 है. वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 207 रुपये है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news