Share Market: इन दो शेयर पर लोगों की नजरें, बना बुलिश पैटर्न, क्या आपने खरीदा?
Advertisement
trendingNow11411201

Share Market: इन दो शेयर पर लोगों की नजरें, बना बुलिश पैटर्न, क्या आपने खरीदा?

Bullish Share For Next Day: शेयर बाजार में बुलिश स्टॉक के बारे में जानकारी लगाकर निवेश करना काफी आसान हो सकता है. टेक्निकल एनालिसिस की मदद से ऐसा किया जा सकता है. वहीं अब लोगों की दो शेयर पर नजरें बनी हुई है.

शेयर बाजार

Bullish Stock: शेयर बाजार (Share Market) में बुलिश शेयर खरीदने से लोगों को फायदा कमाने का मौका मिल जाता है. हालांकि बुलिश स्टॉक खोजना काफी टेक्निकल काम है. शेयर बाजार में कौनसा शेयर गिरने वाला है और कौनसा शेयर चढ़ने वाला है, इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता है. वहीं चार्ट पैटर्न और कुछ टेक्निकल एनालिसिस की मदद से शेयर बाजार और शेयर की चाल को समझना काफी आसान हो सकता है. वहीं अब कल गुरुवार के बाजार में दो स्टॉक बुलिश साबित हो सकते हैं.

इन शेयर पर नजर

Chartink.com स्क्रीनर्स की मदद से आने वाले दिन में कौनसा स्टॉक बुलिश (Bullish For Next Day) रह सकता है, इसकी जानकारी देता है. अब Chartink ने गुरुवार 27 अक्टूबर के बाजार के लिए Bullish Stock में BHEL और METROPOLIS के शेयर को रखा है. लोगों की भी इन शेयर पर नजरें बनी हुई है.

BHEL
BHEL के शेयर में पिछले दिनों से तेजी देखने को मिली है. मंगलवार 25 अक्टूबर को शेयर में दमदार तेजी देखने को मिली. शेयर का एनएसई पर लो प्राइज 66.50 रुपये रहा तो वहीं इसका हाई प्राइज 71.75 रुपये रहा. शेयर ने 71.35 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी. इसके अलावा भेल का 52 वीक लो प्राइज 41.40 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक हाई प्राइज 74.50 रुपये है. फिलहाल भेल में बुलिश पैटर्न बना हुआ है.  

METROPOLIS
Metropolis Healthcare Ltd के शेयर में भी तेजी देखने को मिली है. मंगलवार 25 अक्टूबर को शेयर में उछाल आया. शेयर का एनएसई पर लो प्राइज 1584.40 रुपये रहा है और इसका हाई प्राइज 1653.95 रुपये रहा. वहीं शेयर ने 1633 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी. इसके अलावा शेयर का 52 वीक लो प्राइज 1318.05 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक हाई प्राइज 3579.90 रुपये है. अब शेयर में बुलिश पैटर्न दिखाई दे रहा है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news