Bullish Stock: बुलिश हो सकते हैं ये शेयर, सोमवार को दिख सकता है एक्शन
Advertisement

Bullish Stock: बुलिश हो सकते हैं ये शेयर, सोमवार को दिख सकता है एक्शन

Best Share: बाजार में बुलिश शेयर (Bullish Share) के बारे में जानना काफी मुश्किल है. हालांकि कुछ स्क्रीनर्स और चार्ट की मदद से बुलिश स्टॉक के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है. Chartink.com स्क्रीनर्स की मदद से आने वाले कारोबारी दिन के लिए बुलिश रहने वाले शेयर के बारे में जानकारी देता है.

share market

Stock Market: शेयर बाजार में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. वहीं सेंसेक्स (Sensex) और निफ्टी (Nifty) ने हाल ही में अपना ऑल टाइम हाई लगाया है. इस बीच बीते शुक्रवार को शेयर बाजार (Share Market) में गिरावट देखने को मिली है. हालांकि इसके बावजूद शेयर बाजार में कई शेयर ऐसे हैं, जिन्होंने गिरते बाजार में भी मजबूती दिखाई है. साथ ही शेयर बाजार में कई शेयर बुलिश दिखाई दे रहे हैं. जिनमें आने वाला वक्त में एक्शन देखने को मिल सकता है.

बुलिश स्टॉक

बाजार में बुलिश शेयर (Bullish Share) के बारे में जानना काफी मुश्किल है. हालांकि कुछ स्क्रीनर्स और चार्ट की मदद से बुलिश स्टॉक के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है. Chartink.com स्क्रीनर्स की मदद से आने वाले कारोबारी दिन के लिए बुलिश रहने वाले शेयर के बारे में जानकारी देता है. अब chartink.com ने चार ऐसे शेयर बताए हैं जो बुलिश रह सकते हैं.

ये हैं चार शेयर

chartink.com के मुताबिक L&t Finance Holdings Limited, Birlasoft Ltd, Tech Mahindra Limited और Tata Steel Limited के शेयर आने वाले कारोबारी दिन में बुलिश रह सकते हैं. वहीं बीते कारोबारी दिन इन चारों शेयरों में तेजी देखने को मिली थी और हरे निशान में बंद हुए थे.

इनमें दिखी तेजी

बता दें कि बीते कारोबारी दिन में एनएसई पर L&t Finance Holdings के शेयर में तेजी देखी गई. इसने 2.95 रुपये की तेजी के साथ 91.35 रुपये पर क्लोजिंग दी थी. इसके अलावा Birlasoft ने 7.3 रुपये की तेजी के साथ 331.10 रुपये पर क्लोजिंग दी.

ये भी उछाल के साथ बंद

वहीं Tech Mahindra के शेयर में भी उछाल देखा गया. इसने 12.5 रुपये की तेजी के साथ 1114 रुपये पर क्लोजिंग दी. इसके अलावा Tata Steel में भी तेजी देखने को मिली थी. Tata Steel ने 1.1 रुपये की तेजी के साथ 111.85 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news