US जाने से रोकने के बाद द‍िल्‍ली पुल‍िस पर भड़‍के अशनीर...नीरव मोदी ने किया यह कमेंट
Advertisement

US जाने से रोकने के बाद द‍िल्‍ली पुल‍िस पर भड़‍के अशनीर...नीरव मोदी ने किया यह कमेंट

BharatPe Fraud Case: अशनीर ग्रोवर ने ल‍िखा, मुझे यह वाकई अजीब लगा क्योंकि मई में एफआईआर दर्ज होने के बाद मैंने 4 बार इंटरनेशनल ट्रैवल क‍िया है. कभी क‍िसी तरह की परेशानी नहीं हुई और मुझे एक भी बार रोका नहीं गया.

US जाने से रोकने के बाद द‍िल्‍ली पुल‍िस पर भड़‍के अशनीर...नीरव मोदी ने किया यह कमेंट

Ashneer Grover News: भारतपे (BharatPe) के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्‍नी माधुरी जैन को द‍िल्‍ली पुल‍िस की इकोनॉ‍म‍िक ऑफेंस व‍िंग (EOW) ने देश से बाहर जाने से रोक द‍िया. ग्रोवर दंपत‍ि न्‍यूयॉर्क जाने वाले थे. दोनों को द‍िल्‍ली पुल‍िस की EOW तरफ से चल रही जांच के स‍िलस‍िले में रोका गया है. इसके बाद अशनीर ग्रोवर ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाह‍िर की. उन्‍होंने अपने ट्वीट में सवाल पूछते हुए ल‍िखा 'भारत में क्या चल रहा है? फ‍िलहाल अशनीर को एयरपोर्ट पर रोका गया, चल रहा है जनाब.'

FIR दर्ज होने के बाद 4 बार इंटरनेशनल ट्रैवल क‍िया

उन्‍होंने ट्वीटर के जरिये अपनी बात रखते हुए कहा क‍ि मई में एफआईआर दर्ज होने के बाद से आज सुबह 8 बजे तक मुझे ईओडब्ल्यू की तरफ से क‍िसी तरह का नोट‍िस नहीं म‍िला. मुझे 16 से 23 नवंबर तक अमेर‍िका जाना था. इमिग्रेशन के दौरान मुझे एलओसी (LOC) के बारे में बताया गया. उन्‍होंने कहा, ईओडब्ल्यू से चेक करके बताते हैं. मुझे यह वाकई अजीब लगा क्योंकि मई में एफआईआर दर्ज होने के बाद मैंने 4 बार इंटरनेशनल ट्रैवल क‍िया है. कभी क‍िसी तरह की परेशानी नहीं हुई और मुझे एक भी बार रोका नहीं गया.

मैं उड़ान भरने को लेकर र‍िस्‍क में नहीं हूं
इस दौरान हमारी फ्लाइट छूट गई. ईओडब्ल्यू की तरफ से इमीग्रेशन को निर्देश दिया कि हमें बाहर जाने दिया जाए ताकि हम घर लौट सकें. आज सुबह ईओडब्ल्यू का समय मेरे घर पर डिलीवर हुआ है. मैं हमेशा की तरह जांच में सहयोग करूंगा. उन्‍होंने अपने ट्वीट में यह भी ल‍िखा, यह कोई नाटक नहीं है. एलओसी हटाने की एक प्रक्रिया है, मैं उड़ान भरने को लेकर र‍िस्‍क में नहीं हूं, यह साब‍ित करना आसान है. उन्होंने कहा क‍ि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे. बाकी आपको जो छापान है छापो. प‍िक्‍चर फ्री में चल रही है, मजे लो. उनके ट्वीट पर नीरव मोदी ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा, 'भाई प्‍लीज ज्‍वाइन बीजेपी, सब ठीक हो जाएगा.'

आपको बता दें ग्रोवर और उनकी पत्‍नी माधुरी जैन को आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर रोका गया था. इसी हफ्ते की शुरुआत में भारतपे से कथित धोखाधड़ी मामले के बारे में ईओडब्ल्यू (EOW) की तरफ से एक लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया गया था. द‍िल्‍ली पुल‍िस की इकोनॉ‍म‍िक ऑफेंस व‍िंग (EOW) सिंधु पिल्लई ने बताया क‍ि ग्रोवर दंपत‍ि न्यूयॉर्क की फ्लाट ले रहे थे. इस दौरान उन्‍हें सुरक्षा जांच से पहले रोक दिया गया. उन्‍होंने कहा, उनसे अपने दिल्ली घर पर लौटने और अगले हफ्ते मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफ‍िस में जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. ईओडब्ल्यू की जांच में पैसा की हेराफेरी के लिए पिछली तारीखों के इनवॉयस का यूज करने का मामला सामने आया था.

Trending news