BharatPe Controversy: अश्नीर ग्रोवर के साथ विवाद के बाद भारतपे में मची उथल-पुथल, अब CEO ने छोड़ा पद
Advertisement

BharatPe Controversy: अश्नीर ग्रोवर के साथ विवाद के बाद भारतपे में मची उथल-पुथल, अब CEO ने छोड़ा पद

BharatPe में एक नेतृत्व परिवर्तन की योजना बनाई जा रही है, जिसके बाद सुहैल समीर ने CEO का पद छोड़ दिया है. हालांकि पिछले महीनों में कई लोगों ने कंपनी से इस्तीफा भी दिया है. पिछले महीनों में तीन वरिष्ठ अधिकारियों ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था.

BharatPe Controversy: अश्नीर ग्रोवर के साथ विवाद के बाद भारतपे में मची उथल-पुथल, अब CEO ने छोड़ा पद

Ashneer Grover: भारतपे के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) सुहैल समीर ने पद छोड़ दिया है. समीर का कंपनी के पूर्व संस्थापक अश्नीर ग्रोवर के साथ विवाद हुआ था. भारतपे ने एक बयान में कहा कि समीर सात जनवरी 2023 से रणनीतिक सलाहकार के रूप में सेवाएं देंगे. इसमें आगे कहा गया, ‘‘मौजूदा मुख्य वित्तीय अधिकारी नलिन नेगी को अंतरिम सीईओ निुयक्त किया गया है.’’

अश्नीर ग्रोवर
सूत्रों ने बताया कि BharatPe में एक नेतृत्व परिवर्तन की योजना बनाई जा रही है, जिसके बाद सुहैल समीर ने CEO का पद छोड़ दिया है. हालांकि पिछले महीनों में कई लोगों ने कंपनी से इस्तीफा भी दिया है. पिछले महीनों में तीन वरिष्ठ अधिकारियों- Chief Technology Officer विजय अग्रवाल, PostPe के प्रमुख नेहुल मल्होत्रा और ऋण-उपभोक्ता उत्पादों के मुख्य उत्पाद अधिकारी रजत जैन ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था.

अश्नीर ग्रोवर विवाद
भारतपे को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिल रहा है. इससे पहले भी कई लोग कंपनी से बाहर हो चुके हैं. कंपनी के मुख्य राजस्व अधिकारी निशित शर्मा ने जून में कंपनी छोड़ दी थी. BharatPe के संस्थापक सदस्यों में से एक सत्यम नथानी ने भी उसी महीने अपनी करियर में आगे बढ़ाने के लिए कंपनी छोड़ दी थी. वहीं अश्नीर ग्रोवर को कंपनी से हटाए जाने के बाद से ही BharatPe काफी विवादों में रही है.

अश्नीर ग्रोवर और भारतपे विवाद
साल 2022 में अश्नीर ग्रोवर को भारतपे से बाहर होना पड़ा था. इसके बाद अश्नीर ग्रोवर ने भी कंपनी और अपने पूर्व सहयोगियों पर कई आरोप लगाए थे. हाल के सप्ताहों में समीर और ग्रोवर के जरिए एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले भी देखने को मिले हैं. अश्नीर ग्रोवर के जरिए हाल ही में कई ऐसे ट्वीट किए गए हैं जो कि कंपनी और अपने पूर्व सहयोगियों पर आक्रामक तेवर दिखाते हों.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news