Adani Group के शेयरों ने भरी उड़ान, आज कई कंपनियों के स्टॉक्स में लगा अपर सर्किट
Advertisement

Adani Group के शेयरों ने भरी उड़ान, आज कई कंपनियों के स्टॉक्स में लगा अपर सर्किट

Gautam Adani Latest News: हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद में अडानी ग्रुप के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन अब इन स्टॉक्स में रिकवरी आ रही है. आज अडानी ग्रुप की कई कंपनियों के शेयरों में तेजी के साथ कारोबार हो रहा है. 

Adani Group के शेयरों ने भरी उड़ान, आज कई कंपनियों के स्टॉक्स में लगा अपर सर्किट

Adani Group Shares: हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद में अडानी ग्रुप के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन अब इन स्टॉक्स में रिकवरी आ रही है. आज अडानी ग्रुप की कई कंपनियों के शेयरों में तेजी के साथ कारोबार हो रहा है. लगातार 9 दिनों की गिरावट पर अब ब्रेक लग गया है. आज बुधवार को कंपनी के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है. अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर आज 11.93 फीसदी बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है. 

अडानी के शेयरों में आ रही तेजी
आपको बता दें अडानी एंटरप्राइजेज का स्टॉक आज 11.93 फीसदी यानी 215.05 रुपये की बढ़त के साथ 2,018.00 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. इसके अलावा अडानी पोर्ट्स के शेयर भी 6.91 फीसदी की तेजी के साथ 591.35 के लेवल पर कारोबार कर रहे हैं. अडानी विल्मर में भी अपर सर्किट देखने को मल रह है. इसमें 5 फीसदी की बढ़त है. 

अडानी के किस शेयर में आ रही कितनी तेजी- 
>> अडानी एंटरप्राइजेज - 11.93 चढ़ा
>> अडानी पोर्ट्स - 6.40 फीसदी चढ़ा
>> अडानी पावर - 4.99 फीसदी चढ़ा
>> अडानी ट्रांसमिशन - 5.00 फीसदी चढ़ा
>> अडानी विल्मर - 4.99 फीसदी चढ़ा
>> NDTV - 4.98 फीसदी चढ़ा
>> अंबुजा सीमेंट - 0.14 फीसदी चढ़ा
>> एसीसी सीमेंट - 1.49 फीसदी फिसला
>> अडानी ग्रीन - 1.28 फीसदी फिसला
>> अडानी टोटल - 5.00 फीसदी फिसला

17वें स्थान पर पहुंचे अडानी
आपको बता दें अडानी अब एक बार फिर से अमीरों की लिस्ट में टॉप-20 में शामिल हो गए हैं. फोर्ब्स के रियल टाइम बिलिनियर्स लिस्ट (Forbes Billionaires List) के मुताबिक, अब गौतम अडानी फिर से 17वें स्थान पर पहुंच गए हैं. इस समय गौतम अडानी की नेटवर्थ में इजाफा देखने को मिला है. अडानी की नेटवर्थ 62.4 बिलियन डॉलर तक पहुंच गई है और अभी वह फोर्ब्स की बिलिनियर्स की लिस्ट में 17 वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news