Bhojpuri Actress Monalisa: कुर्सी पर बैठकर कैमरे के सामने ये कैसी हरकतें करने लगी मोनालिसा, तस्वीरों ने मचा दिया तहलका!
Advertisement

Bhojpuri Actress Monalisa: कुर्सी पर बैठकर कैमरे के सामने ये कैसी हरकतें करने लगी मोनालिसा, तस्वीरों ने मचा दिया तहलका!

Monalisa ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक टाइट ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि फैंस बेकाबू हो रहे हैं. एक्ट्रेस का ये किलर लुक फैंस को मदहोश कर रहा है.

मोनालिसा

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाओं और किलर लुक्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चला जाती हैं. हर बार एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर देती हैं उनके लुक को देखकर फैंस का दिलों पर काबू करना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का टाइट वनपीस पहनकर कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक देखकर फैंस मचल उठे. तस्वीरों में मोनालिसा डीपनेक फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं और हुस्न का जादू चलाते नजर आईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

पहना टाइट वनपीस
लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) ब्लैक कलर का काफी ज्यादा टाइट वनपीस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये वनपीस इतना ज्यादा टाइट है कि वो उनके लुक को हॉट और बोल्ड बना रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस डीप गले वाली ड्रेस को पहनकर ऐसे-ऐसे लुक्स दे रही हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर बवाच मचा रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा की अदाएं और किलर पोज देखकर फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर फायर वाला आइकन शेयर कर रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि मोनालिसा इस तरह के लुक में नजर आई हों.

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

खुद शेयर की फोटोज 
इन तस्वीरों को मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आपका ध्यान भटकाने दीजिए.' एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार कमेंट करने लगे और खूब लाइक्स और शेयर करने लगे. आपको बता दें, मोनालिसा एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बिकिनी से लेकर साड़ी तो वहीं रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज देती नजर आती हैं कि तस्वीरें एक ही पल में लोगों को दीवाना बना देती हैं. फोटोज के अलावा मोनालिसा के डांसिंग वीडियोज भी फैंस को खूब पसंद आते हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news