झूठ, स्वांग, नखरे, घमंड...Ravi Kishan के करियर को ले डूबी थी ये आदतें, इस तरह लगी अकल ठिकाने
Advertisement

झूठ, स्वांग, नखरे, घमंड...Ravi Kishan के करियर को ले डूबी थी ये आदतें, इस तरह लगी अकल ठिकाने

Ravi Kishan Story: झिलमिलाहट से भरे ग्लैमर वर्ल्ड का एक पहलू ये भी है कि यहां सफलता का नशा तेजी से चढ़ता है और फिर उस नशे में कलाकार वो गलती कर बैठते हैं जो कभी नहीं करनी चाहिए. रवि किशन भी एक बार स्टारडम के उसी नशे में चूर हो गए थे.

रवि किशन

Actor Ravi Kishan: रवि किशन वो स्टार है जो भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड और साउथ तक में अपने काम ने नाम बना चुके हैं. उनकी एक्टिंग के दीवानों की आज कोई कमी नहीं. लेकिन जब सफलता उन्हें ताजी ताजी मिली थी तो स्टारडम का नशा उनके सिर पर खूब चढ़ा और ये उनके करियर पर भारी पड़ गया था. उस वक्त खबरें थीं कि रवि किशन (Ravi Kishan) वो स्टार है जो दूध से नहाता है और फूलों वाले बेड पर सोता है. लेकिन यही अफवाह उनके करियर के लिए भारी साबित हो गई. 

खुद रवि किशन ने बताया था कि जब सफलता उनके हाथ लगी तो उन्हें अपने बार में कई तरह की अफवाहें सुनने को मिली थी. लोग कहते थे कि रवि किशन के साथ काम करना मुश्किल है क्योंकि वो सेट पर राजा जैसे नखरे दिखाते हैं. उन्हें नहाने के लिए दूध चाहिए और बेड पर बिछाने के लिए फूल. हालांकि रवि के मुताबिक ये सच नहीं था लेकिन उन्होंने इसे नकारा नहीं क्योंकि उन्हें लगा कि इस तरह अफवाहों से वो खबरों में बने रहेंगे. लेकिन हुआ इसका उलटा ही. इस तरह ही बातें जबनिर्देशकों के पास पहुंचीं तो उन्होंने रवि किशन से दूरी बनानी शुरू कर दी. 

fallback

हाथ से निकलने लगीं फिल्में
तब एक दौर ऐसा आया कि बेहतरीन फिल्में रवि किशन के हाथों से निकलने लगी. अनुराग कश्यप ने गैंग्स ऑफ वासेपुर में रवि किशन को सिर्फ इसलिए नहीं लिया कि नहाने के लिए 25 लीटर दूध रोज कौन लाएगा. तब रवि किशन को लगा कि इन खबरों का उनके करियर पर उलटा असर पड़ रहा है. 

बिग बॉस में जाकर सुधरे रवि किशन
एक्टर रवि किशन के मुताबिक बिग बॉस में जाने के बाद उनमें काफी बदलाव आया. इस शो के बाद उनमें घमंड और अहंकार गायब हो गया. जिसमे वो अपनी पत्नी की जिद के बाद पहुंचे थे. शो में जाने से पहले उनमें काफी घमंड था लेकिन जब वो शो से निकले तो काफी सुधर चुके थे.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news