Advertisement
photoDetails1hindi

Namrata Malla की कटी-फटी बिकिनी ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा! चट्टान पर लेटकर हसीना ने दिया ऐसा पोज, अटक गई फैंस की सांसें!

Namrata Malla Photos: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला (Namrata Malla) उस इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. नम्रता ऑन-कैमरा भी काफी बोल्ड हैं और रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस काफी सेक्सी हैं. नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग देखते नहीं थकते हैं! नम्रता ने कुछ समय पहले एक कटी-फटी बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की थीं जिन्हें फैंस आज भी याद करते हैं, उन्हें पलट-पलटकर देखते हैं! आपने इन फोटोज पर एक नजर डाली...

नम्रता मल्ला

1/5
नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट (Namrata Malla Instagram) इस बात का प्रूफ है! नम्रता ने कुछ समय पहले ये बिकिनी फोटोज शेयर की थीं जिनमें एक्ट्रेस की फिगर और उनके पोज को देख लोग दंग रह गए थे!

नम्रता मल्ला ने पहनी बिकिनी!

2/5
नम्रता मल्ला ने पहनी बिकिनी!

नम्रता मल्ला ने इन फोटोज में एक बेहद बोल्ड, कटी-फटी ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है. इस फोटो में तो एक्ट्रेस का पूरा लुक साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनका पोज यहां बेहद हॉट है!

बोल्ड हुईं नम्रता मल्ला!

3/5
बोल्ड हुईं नम्रता मल्ला!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नम्रता की बिकिनी कितनी ज्यादा सेक्सी है और उसमें कई स्लिट्स हैँ. नम्रता यहां जिस तरह बैठी हुई हैं, फैंस को उन्हें देखकर ही पसीने छूट गए हैं!

नम्रता मल्ला की सबसे हॉट तस्वीरें!

4/5
नम्रता मल्ला की सबसे हॉट तस्वीरें!

इस फोटो में आप नम्रता की इस कटी-फटी बिकिनी वाले लुक को पूरी तरह देख सकते हैं. नम्रता इस बिकिनी में अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

नम्रता मल्ला ने दिया हद से ज्यादा सेक्सी पोज!

5/5
नम्रता मल्ला ने दिया हद से ज्यादा सेक्सी पोज!

नम्रता मल्ला इस फोटो में बिकिनी पहनकर एक चट्टान पर लेटी हैं और कैमरे के सामने पोज कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस पोज और फोटो ने फैंस की सांसें अटका दी हैं!

ट्रेन्डिंग फोटोज़