Akansha Dubey Suicide Case: मशहूर गायक के खिलाफ केस दर्ज, मां ने बताया- करोड़ों के कर्ज के चलते बेटी को मारा’
Advertisement

Akansha Dubey Suicide Case: मशहूर गायक के खिलाफ केस दर्ज, मां ने बताया- करोड़ों के कर्ज के चलते बेटी को मारा’

Akansha Dubey Latest News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के सुसाइड मामले में अब उस वक्त जबरदस्त ट्विस्ट आया जब एक्ट्रेस की मां ने ना ने सिर्फ बेटी का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया बल्कि इस मामले में भोजपुरी सिंगर को कटघर में खड़ा किया.

आकांक्षा दुबे

Akansha Dubey Latest Updates:  रविवार को भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) ने सुसाइड कर ली जिसके बाद हर ओर इसी केस के चर्चे हो रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इस फेमस अदाकार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. वहीं इस मामले में एक नया मोड़ आया हैं. एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने वाराणसी पहुंचकर एक रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें बेटी की मौत का जिम्मेदार भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह को ठहराया है.

करोड़ों था बकाया, बेटी को मारा
रिपोर्ट्स की माने तो अपनी रिपोर्ट में आकांक्षा दुबे की मां ने कहा है कि उनकी बेटी पिछले तीन सालों से सिंगर समर सिंह के साथ काम कर रही थी. हर गाने के वो लगभग 70 हजार रूपए चार्ज करती थीं लेकिन एक भी गाने की पेमेंट कभी नहीं की गई जिसके चलते उन पर करोड़ों रूपए बकाया हो गया था. जिसे  वो चुका नहीं रहे थे. हाल ही में इसे लेकर उन्होंने अपनी बेटी को धमकी मिलने की भी बात कही थी और अब उनका कहना है कि ये पैसा उन्हें ना चुकाना पड़े इसलिए आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाया गया. इसे मधु दुबे ने हत्या ठहराया है. 

समर सिंह कौन हैं
अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि समर सिंह भोजपुरी के जाने माने गायक सुपरहिट रहते हैं. आकांक्षा दुबे की मौत के बाद कहा गया कि दोनों  रिश्ते में थे लेकिन अब आकांक्षा की मां ने दोनों के किसी भी रिश्ते में होने की खबरों को खारिज कर दिया है. आकांक्षा दुबे की बात करें तो वो इन दिनों वाराणसी में शूटिंग के लिए थीं जहां के एक होटल में कमरे के पंखे से लटककर उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. वहीं अब मधु दुबे का कहना है कि जब तक समर और संजय सिंह की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वो बेटी का अंतिम संस्कारी भी नहीं करेंगी.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news