Akshara Singh Kedarnath: अक्षय कुमार और कंगना रनौत के बाद अक्षरा सिंह पहुंचीं केदारनाथ, भोलेनाथ की भक्ति में दिखीं लीन
Advertisement

Akshara Singh Kedarnath: अक्षय कुमार और कंगना रनौत के बाद अक्षरा सिंह पहुंचीं केदारनाथ, भोलेनाथ की भक्ति में दिखीं लीन

Akshara Singh ने सोशल मीडिया पर केदारनाथ का वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. दर्शन करने के बाद इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.इस वीडियो में एक्ट्रेस भोलनाथ की भक्ति में डूबी दिखीं और काफी खुश नजर आईं. 

अक्षरा सिंह

Akshara Singh Kedarnath: अक्षय कुमार और कंगना रनौत के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद करने केदारनाथ पहुंचीं. एक्ट्रेस ने केदारनाथ पहुंचने से लेकर बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने तक का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भोलनाथ की भक्ति में डूबी दिखीं और काफी खुश नजर आईं. वहीं वीडियो में केदारानाथ मंदिर चारों तरफ से बर्फ की पहाड़ियों से ढका नजर आया.

कैप्शन ने खींचा ध्यान
अक्षरा सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केदारनाथ दर्शन (Akshara Singh Kedarnath Video) का वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'चलो शिव के दरबार में हाजरी लगाने. यात्रा पैदल हो या हेलीकॉप्टर से इतना आसान नहीं उनके दरबार में पहुंचना. जिसका बुलावा आएगा वो ही पहुंच पाएगा.'

 

 

व्हाइट कलर के सूट में आईं नजर
अक्षरा सिंह बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने हेलीकॉप्टर से पहुंची जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का सूट और माथे पर तिलक लगाए नजर आईं. अक्षरा सिंह के इस भक्ति में डूबे वीडियो को देखने के बाद फैंस भी लगातार बाबा भोलेनाथ के जयकारे कमेंट में लिखते दिखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

हरिद्वार में लगाई डुबकी
इससे पहले अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर हरिद्वार के गंगा घाट का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस भक्ति में लीन गंगा घाट पर डुबकी लगाते हुए दिखीं. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी चर्चा में रहा था. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- हर हर गंगे. हालांकि एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया था तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे. एक यूजर ने लिखा- 'सारा मेकअप उतर गया आंटी का.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'पवन के लिए भी 5 डुबकी लगा लो.' तीसरे ने लिखा- 'क्या पूजा और स्नान का वीडियो बनाना जरूरी है?' आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है जिस पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स करते हैं.

Trending news